Create
Notifications

जॉन सीना ने Raw में दिग्गज अंडरटेकर को बोला "डरपोक"

Ankit

सदी के सबसे बड़े मुकाबले का सभी को इंतजार है। सीना बार बार रॉ पर दस्तक देते है और टेकर को चैलेंज करते है लेकिन फिर भी टेकर ने कोई जवाब नहीं दिया है। रैसलमेनिया में फैंस अंडरटेकर और सीना का मैच देखना चाहते है लेकिन फिर भी टेकर किसी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। इस हफ्ते की रॉ में जॉन सीना ने फिर से रैसलमेनिया के मैच को लेकर फैंस के सामने प्रोमो किया लेकिन टेकर का जवाब नहीं आया। अपने प्रोमो में सीना ने सारी हदें पार करते हुए टेकर को बुरा भला बोला। फैंस के सामने दिग्गज अंडरटेकर की बेइज्जती की, इतना ही नहीं टेकर को सीना ने पूरे WWE यूनिवर्स से सामने "डरपोक" बोल दिया। सीना के मुताबिक टेकर अपना जवाब तक नहीं दे सकते हैं क्योंकि वो कायर है। सीना ने डैडमैन की बेइज्जती करते हुए कहा कि वो फैंस की कदर तक नहीं करते हैं।

सभी फैंस और सीना टेकर के जवाब का इंतजार कर रहे थे कि इतने में टेकर के भाई केन का म्यूजिक बजा। सभी को अंदाजा हुआ कि केन अपने भाई का जवाब लेकर आए है लेकिन केन ने सीना को चोकस्लैम मारा और चले गए। अभी तक तस्वीर साफ नहीं हुई है कि क्या सीना बनाम केन का मैच होगा या फिर ये अंडरटेकर की तरफ से जवाब था।

खैर, अभी तक जॉन सीना के लिए रैसलमेनिया को देखते हुए कोई ऑफिशिली घोषणा नहीं हुई है लेकिन आने वाले दिनों में बड़ा एलान हो सकता है। देखना होगा कि मेनिया में मैच केन के साथ होता है या फिर सदी का बड़ा मैच सीना बनाम टेकर फैंस के सामने आता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...