Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर द्वारा मैच का चैलेंज ना स्वीकार करने के बाद जॉन सीना ने अपना रैसलमेनिया प्लान बताया

  • रैसलमेनिया से पहले उदास हुए जॉन सीना, मायूसी में छोड़ा रिंग
न्यूज़
Modified 12 Oct 2018, 00:41 IST

<p>" />


रैसलमेनिया के लिए जो कहानी धुंधली दिख रही थी, इस हफ्ते उसे जॉन सीना ने साफ कर दिया है। पिछले चार हफ्तों से सीना बार बार अंडरटेकर को मैच के लिए चैलेंज कर रहे है लेकिन डैडमैन ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी जबकि सीना ने मैच को रद्द करते हुए अपना रैसलमेनिया प्लान सभी फैंस को बताया।

He said he all he could...and still no answer.@JohnCena will see YOU, the @WWEUniverse, THIS SUNDAY at #WrestleMania! pic.twitter.com/f8oS0ypW5S

— WWE (@WWE) April 3, 2018

इस हफ्ते जॉन सीना ने शानदार प्रोमो करते हुए टेकर को फिर से बुलाया लेकिन टेकर ने कोई जवाब नहीं दिया। जॉन सीना रिंग में काफी उदास दिखे। सीना को बाद में टेकर की चुप्पी पर काफी गुस्सा आया उन्होंने टेकर का अपमान भी कर दिया। फैंस को आखिरी तक इंतजार था कि शायद इस बार बिजली चमकेगी और टेकर बाहर आएंगे लेकिन फैंस खाली हाथ रहना पड़ा। सीना ने अपने आपा खोया और टेकर को गाली तक दे डाली।

"Hey #Undertaker, it's obvious that you left your hat in the ring, but it's clear to everybody here that you left your balls at home!" - @JohnCena #DoSomething #WrestleMania #RAW pic.twitter.com/2jVD2gwauH

— WWE (@WWE) April 3, 2018

इन सबके साथ साथ सीना का पारा सातवें आसमान पर था। सीना ने बताया कि लोग उनसे पूछ रहे कि रैसलमेनिया में वो स्ट्रोमैन के पार्टनर बनेंगे या फिर बैटल रॉयल का हिस्सा होंगे। हालांकि सीना ने सारे सवालों को पर जबाव देते हुए कहा कि वो एक फैन के तौर पर रैसलमेनिया में जाएंगे। सैथ रॉलिंस का मैच देखेंगे, एजे स्टाइल्स का मैच उन्हें रोमांचक लगेगा। सालों बाद डेनियल ब्रायन को देखना उन्हें जबरदस्त लगेगा साथ ही उन्होंने बताया कि विमेंस ने अपने डिवीज में खुद को साबित किया है।

You name the match, and @JohnCena is PUMPED FOR IT this Sunday at #WrestleMania! #RAW pic.twitter.com/jTEVsRM0tg

— WWE Universe (@WWEUniverse) April 3, 2018
Advertisement

"I'm going to #WrestleMania as a fan, and I'm DAMN proud of it!" - @JohnCena #RAW pic.twitter.com/xyYLGyyVaa

— WWE (@WWE) April 3, 2018

Enter #AndreTheGiant Memorial Battle Royal? Be @BraunStrowman's tag team partner?

NOT OPTIONS for @JohnCena at #WrestleMania... #RAW pic.twitter.com/JQwY118Pry

— WWE Universe (@WWEUniverse) April 3, 2018

जॉन सीना अंत तक टेकर का इंतजार करते रहे लेकिन कोई जवाब नहीं आया। सीना ने रिंग को काफी मायूसी की हालत में छोड़ा। अब सीना के मुताबिक के टेकर के खिलाफ उनका ड्रीम मैच रैसलमेनिया पर नहीं होगा। सीना ने ये भी बताया कि वो रॉयल रंबल , एलिमिनेशन चैंबर और फास्टलेन में हार गए थे लेकिन नई कहानी के लिए उन्हें रैसलमेनिया की जरुरत थी। खैर, अब टेकर और सीना का मैच नहीं होने वाला है लेकिन फैंस को अभी भी उम्मीद है कि रैसलमेनिया में कोई ट्विस्ट जरुर आएगा।

Published 03 Apr 2018, 09:20 IST
Advertisement
Fetching more content...