Create
Notifications

"रोमन रेंस के साथ मेरा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच WWE फैंस के सामने होता तो मुझे मजा आता"

WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और सिजेरो के बीच हुआ था शानदार मैच
WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और सिजेरो के बीच हुआ था शानदार मैच
PANKAJ
visit

WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सिजेरो (Cesaro) के बीच शानदार मैच हुआ था। सिजेरो ने इस मैच में रोमन रेंस की हालत खराब कर दी थी। सिजेरो ने इस मैच को लेकर बयान दिया और कहा कि ये मैच फैंस के सामने होता तो अच्छा रहता। सिजेरो ने ये भी कहा कि मुझे इस बात का बहुत अफसोस है। दरअसल सिजेरो और रेंस के बीच ये मैच WWE ThunderDome में हुआ था। लाइव क्राउड की वापसी तब नहीं हो पाई थी।

WWE सुपरस्टार सिजेरो ने रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया

WrestleMania 37 में इस बार सिजेरो ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। WrestleMania Backlash के लिए सिजेरो ने इसके बाद रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। मेन इवेंट में ये शानदार मैच हुआ था। COVID-19 के कारण इस पीपीवी का आयोजन ThunderDome में ही हुआ था।

Out of Character podcast को हाल ही में सिजेरो ने अपना इंटरव्यू दिया। सिजेरो ने यहां रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर बयान दिया। सिजेरो ने कहा कि रोमन रेंस के साथ वन ऑन वन ये स्टोरीलाइन शानदार थी। सिजेरो ने कहा,

आपको पता है मैं निराश क्यों हुआ? काश ये मैच फैंस के सामने हुआ होता। इसी बात से मुझे दुख होता है। इस मैच का बिल्डअप अच्छा हुआ था लेकिन फैंस के सामने ये मैच होना चाहिए था। ThunderDome में ये मैच हुआ था और ठीक रहा।
Face to face with the Tribal Chef #SmackDown https://t.co/qmSgRdouz3

रोमन रेंस और सिजेरो के बीच 27 मिनट और 35 सेकंड का मैच हुआ था। रेंस की जीत के बाद सिजेरो के ऊपर सैथ रॉलिंस ने हमला किया था। रॉलिंस ने चेयर से पीटकर सिजेरो की बुरी हालत कर दी थी। इसके बाद रॉलिंस और सिजेरो की राइवलरी काफी लंबी रही थी। सिजेरो ने ये भी कहा कि वो एक बार और मैच रोमन रेंस के खिलाफ चाहते हैं। अब फैंस की वापसी हो गई हैं। सिजेरो फैंस के सामने रेंस को चुनौती देना चाहते हैं।

सिजेरो ने रिंग में अभी तक बहुत अच्छा काम किया है। सिजेरो को हमेशा पुश देने की मांग रहती है। अभी तक कुछ खास पुश WWE ने सिजेरो को नहीं दिया है। शायद कुछ समय बाद एक बार फिर वो टाइटल पिक्चर में नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now