Create
Notifications

"मेरे लिए WWE में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और शेमस टॉप के सुपरस्टार्स हैं"

PANKAJ

Sports Illustrated को हाल ही में सिजेरो ने अपना इंटरव्यू दिया और कई मुद्दों पर बातचीत की। सिजेरो ने ये कहा कि वो चैंपियन बनना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने तीन टॉप रैसलर्स के नाम बताए जिनसे वो काफी प्रभावित होते हैं। इस समय WWE में सिजेरो का नाम टॉप के सुपरस्टार्स में आता हैं। सिजेरो ने हमेशा अपनी ताकत, रिंग परफॉर्म और क्षमता के हिसाब से सभी को प्रभावित किया हैं। उनकी रिंग स्किल भी काफी अच्छी हैं। काफी चतुराई भरा वो काम करते हैं। सिजेरो ने कहा कि,"मेरी लिस्ट में WWE चैंपियन बनना भी है। अगर कोई भी इस मुकाम तक नहीं पहुंचता है तो वो कहीं ना कहीं कुछ गलत करता हैं। सभी को इसका ध्यान रखना चाहिए"। सिजेरो ने इसके अलावा अपने तीन फेवरेट रैसलर्स के नाम बताए। उन्होंने कहा कि,"शेमस, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को मैं पसंद करता हूं। इसमें खुद मेरा और डीन एंब्रोज का नाम नही ंहैं।"

सिजेरो ने ये भी कहा कि कई बार माइंडसैट खराब हो जाता हैं। लेकिन उन्हें अपने ऊपर भरोसा रहता है और चीजों को वो आसानी से लेकर उसके साथ अच्छा काम करते हैं। मेहनत कर के सब चीजें मिल ही जाती हैं।
इस समय शेमस और सिजेरो के पास रॉ टैग टीम चैंपियनशिप हैं। एलिनिमेशऩ चैंबर में इनका मुकाबला अपोलो और टाइटस ओ नील के साथ हैं। हालांकि जिस हिसाब से आज तक सिजेरो ने काम किया है उस हिसाब से उन्हें पुश नहीं दिया गया हैं। कई बार कई दिग्गजों ने उनकी तारीफ की है और उन्हें पुश देने की मांग की हैं। लेकिन उन्हें वो हासिल नहीं हुआ जो उन्हें मिलना चाहिए। पिछले कुछ महीनों में शेमस और सिजेरो ने अच्छा काम किया है। काफी लंब समय से ये दोनोें एक साथ हैं। सिजेरो ने अपना दिल की बात तो कह दी लेकिन देखना होगा कि WWE अब उन्हें कब अच्छा पुश देता हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...