Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: King Of The Ring टूर्नामेंट के दोनों फाइनलिस्ट हुए पक्के, फाइनल की जगह बदली

ANALYST
न्यूज़
Published 11 Sep 2019, 10:30 IST
11 Sep 2019, 10:30 IST

बैरन बनाम गेबल
बैरन बनाम गेबल

स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड बहुत ही बढ़िया था। इस एपिसोड का फैंस बहुत ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इस एपिसोड में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल राउंड का विजेता मिलना वाला था। यह सेमीफाइनल मैच चैड गेबल और इलायस के बीच होने वाला था।

स्मैकडाउन लाइव में चैड गेबल और इलायस के बीच किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल राउंड का मैच होने वाल था। लेकिन इस मैच के होने से कुछ घंटे पहले ही WWE अपने आधिकारिक वेबसाइट पर यह बताया था कि इलायस को चोट लगने की वजह से उन्हें इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया।

यह भी पढ़े: SmackDown के फॉक्स चैनल पर जाने की वजह से रैने यंग को मिला नया शो

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में कई दिनों के बाद शेन मैकमैहन दिखाई दिए। शो के शुरू होने के कुछ समय बाद ही उन्होंने खुद को चैड गेबल का विरोधी घोषित कर दिया। इस मैच के लिए शेन मैकमैहन ने केविन ओवेन्स एक शर्त पर स्पेशल रेफरी बनाया और शर्त यह थी कि अगर वह इस मैच के अंदर रेफरी का सही काम करेंगे तो उनका एक लाख डॉलर जुर्माना हटा दिया जायेगा।


ब्लू ब्रांड के एपिसोड के मेन इवेंट में शेन और गेबल के बीच मैच हुआ। इस मैच के दौरान कई बार केविन ने स्लो काउंट किया ताकि शेन जीत जाए। लेकिन चैड ने शेन पर एंकल लॉक अप्लाई कर दिया और शेन को टैप करना पड़ा। शेन के टेपआउट करने के बाद चैड ने यह मैच जीत लिया और अब उनका मुकाबला रॉ के अगले एपिसोड में बैरन कॉर्बिन से होगा और जो भी यह मैच जीतेगा वह बनेगा किंग ऑफ द रिंग। आपको बता दें कि पहले ये फाइनल क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने वाला था लेकिन अब फाइनल की जगह बदल दी गई है।


इस हफ्ते रॉ टीवी शो के एपिसोड में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल राउंड के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। इस मैच का हिस्सा समोआ जो, बैरन कॉर्बिन और रिकोशे थे और इन सुपरस्टार के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिला। लेकिन मैच के अंत सभी फैंस को चौंकते हुए यह मैच बैरन कॉर्बिन ने जीत लिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Modified 21 Dec 2019, 00:26 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...