Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार को AEW में आने का मिला न्यौता, दोस्तों ने दी कंपनी छोड़ने की सलाह

WWE सुपरस्टार को मिला AEW में आने का न्यौता
WWE सुपरस्टार को मिला AEW में आने का न्यौता
PANKAJ

WWE सुपरस्टार चैड गेबल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। AEW में चैड गेबल के कुछ दोस्त काम कर रहे हैं। सभी के साथ गेबल का अच्छा रिलेशन भी है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार गेबल के कुछ दोस्तों ने उन्हें WWE छोड़कर AEW में आने के लिए कहा। हालांकि गेबल की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

"A lot of his friends want him (Chad Gable) to go to AEW and I don’t know what the contract situation is for him, but he’s been misused"- Dave Meltzer https://t.co/haPqwoKw5h

WWE सुपरस्टार चैड गेबल को लेकर अहम खबर सामने आई

अगर अच्छे टैलेंट की बात करें तो चैड गेबल का नाम भी WWE में ऊपर आता है लेकिन अभी तक कंपनी ने उनका प्रयोग अच्छे से नहीं किया। गेबल ने हालांकि इस चीज को लेकर कभी बयान नहीं दिया और WWE में सिंगल सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह बनाई।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में गेबल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। WWE में गेबल को सफलता अभी तक नहीं मिली और इस वजह से उन्हें AEW में आने का न्यौता मिला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि AEW में काम कर रहे गेबल के कुछ दोस्तों ने उनसे ये बात कही। उनके मुताबिक WWE से अच्छा माहौल काम करने के लिए AEW में है।

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट का आयोजन हुआ। गेबल और उनके टैग टीम पार्टनर ओटिस को रेड ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है। गेबल और ओटिस ने अभी तक टैग टीम के रूप में अच्छा काम किया है। ब्लू ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स को ज्यादा मौके नहीं दिए गए लेकिन रेड ब्रांड में उन्हें पुश दिया जा सकता है। हील के रूप में अगर इन्हें पुश दिया जाएगा तो सभी को खुशी होगी। रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ इनकी राइवलरी अच्छी होगी।

खैर अभी के हिसाब को देखकर लग रहा है कि गेबल WWE में ही रहेंगे। फ्यूचर में उन्हें अच्छा पुश नहीं दिया गया तो फिर वो AEW जाने की सोच सकते हैं। WWE फैंस नहीं चाहेंगे कि गेबल को ये कदम उठाना पड़े। गेबल ने हमेशा रिंग में अच्छा प्रदर्शन किया है।फैंस चाहते हैं कि उन्हें अच्छा पुश दिया जाए। गेबल भी सिंगल सुपरस्टार के रूप में जरूर नाम कमाना चाहते होंगे।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...