Create

WWE Clash at the Castle में  बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले दिग्गज ने Triple H की 'बेइज्जती' कर दिया बड़ा बयान

WWE के फेमस सुपरस्टार ने कही बड़ी बात
WWE के फेमस सुपरस्टार ने कही बड़ी बात
reaction-emoji
Bharat kumar

Sheamus: WWE SmackDown के एपिसोड में इस हफ्ते शेमस (Sheamus) ने शानदार प्रोमो दिया। ये प्रोमो सैगमेंट उनका इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर के साथ था। इस प्रोमो में शेमस ने ट्रिपल एच का नाम भी लिया। ट्रिपल एच (Triple H) को पहले शेमस हरा चुके हैं और ये ही बात उन्होंने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कही। इस बार शेमस ने जबरदस्त प्रोमो दिया था और फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ इस दौरान की।

पिछले हफ्ते Smackdown में शेमस ने फैटल 5वे मैच जीता था। ये मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के लिए था। शेमस अगर इस बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए तो फिर वो ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन जाएंगे। Clash at the Castle 2022 में शेमस का मुकाबला गुंथर के साथ होगा। इस बार शेमस के पास चैंपियन बनने का शानदार मौका होगा।

WWE सुपरस्टार शेमस ने दिया शानदार प्रोमो

SmackDown में इस हफ्ते शेमस और गुंथर का आमना-सामना हुआ। द रिंग जनरल और लुडविग काइजर ने शेमस के बोलने से पहले दखलअंदाजी कर दी। शेमस ने भी कहा कि वो डायरेक्ट गुंथर से बात करेंगे। शेमस ने इसके बाद गुंथर की बेइज्जती की। उन्होंने कहा कि वो द रिंग जनरल नाम डिजर्व नहीं करते हैं। इसके बाद शेमस ने जिन दिग्गजों को हराया उनका नाम लिया। उन्होंने ट्रिपल एच का नाम भी लिया। शेमस ने कहा कि वो रियल रिंग जनरल हैं।

"You are looking at the REAL Ring General right here."@WWESheamus | #SmackDown https://t.co/8xFtf54107

WWE Clash at the Castle में पहली बार गुंथर और शेमस के बीच मैच होगा। मेन रोस्टर में आने के बाद WWE ने गुंथर को अच्छा पुश दिया और वो बहुत लंबे समय से चैंपियन बने हैं। शेमस का दूसरा WWE रन अभी तक बहुत ही अच्छा रहा। फैंस ने भी उन्हें शानदार अंदाज में चीयर किया है। शेमस और गुंथर का मुकाबला इस बार बहुत ही अच्छा होगा। गुंथर को हराने के लिए शेमस को थोड़ा ज्यादा मेहनत करनी होगी। शेमस अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल करेंगे।

Neither broke eye contact. #SmackDown https://t.co/JfBSkZ7C7m

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...