Create

WWE न्यूज़: चोटिल WWE चैंपियन का नाम एक इवेंट से हटाया गया

triple h

बीते कुछ महीने WWE के लिए ख़ास अच्छे नहीं गुजरे हैं। एक के बाद एक बड़े रैसलर चोटिल हो रहे हैं और रैसलमेनिया 35 से पहले यह कंपनी के लिए एक बहुत बड़ी समस्या है। अब इस सूची में मौजूदा NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा का नाम भी जुड़ गया है।

बता दें कि यह NXT चैंपियन वर्ल्ड रैसलिंग लीग के नाइट ऑफ़ चैंपियंस कार्यक्रम का हिस्सा बनने वाले थे। परन्तु चोट के कारण उनका पूरा शेड्यूल रद्द कर दिया गया है।

डॉक्टरों द्वारा की गई जाँच में पता चला है कि टॉमैसो सिएम्पा को गर्दन और इसके पास के हिस्से में गंभीर चोट आई है और पिछले तीन-चार सप्ताह से यह रैसलर उपचार प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें रिंग में न उतरने की सलाह दी है, इससे उनके आगामी मैचों पर असर पड़ सकता है।

वर्ल्ड रैसलिंग लीग के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस बात की पुष्टि की गई है, "टॉमैसो सिएम्पा अब नाइट ऑफ़ चैंपियंस इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे। हम रैसलिंग प्रशंसकों के चेहरे पर मायूसी नहीं देख सकते।"

टॉमैसो सिएम्पा की जगह अब एडम कोल को मौका दिया जा रहा है। टॉमैसो सिएम्पा ने इसी वर्ष अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया है। 18 फरवरी की मंडे नाइट रॉ में उन्होंने पहली बार मेन रोस्टर में कदम रखा था। जहाँ उन्होंने अपने पूर्व साथी जॉनी गार्गानो के साथ मिलकर 'द रिवाइवल' के खिलाफ बेहतरीन जीत हासिल की थी।

आपको बता दें कि टॉमैसो सिएम्पा बीते वर्ष जुलाई में पहली बार NXT चैंपियन बने थे। ख़ास बात यह है कि सात महीने के भी अधिक समय से सिएम्पा, NXT चैंपियन बने हुए हैं और इस दौरान उन्होंने 23 बार NXT चैंपियनशिप टाइटल डिफेंड किया है। यदि टॉमैसो सिएम्पा दो महीने तक इस चैंपियनशिप को अपने पास रखने में सफल रहते हैं, तो वो NXT के इतिहास के सबसे अधिक समय तक चैंपियन रहने वाले रैसलर बन जायेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment