Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown की पूर्व चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने की धमाकेदार वापसी

47   //    01 Aug 2018, 10:20 IST

लगभग 44 दिनों बाद पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने ब्लू ब्रांड नें वापसी करते हुए अपनी दोस्ती का सही मतलब बताया है।  शार्लेट फ्लेयर की शानदार वापसी से WWE यूनिवर्स  में जोश भर गया जबकि आते ही शार्लेट ने अपने इरादें साफ कर दिए हैं।  मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद शार्लेट फ्लेयर ने ब्रेक लिया था, इस दौरान उन्होंने अपना फोटो शूट और कुछ ट्रीटमेंट भी करवाया।




शार्लेट को कार्मेला ने द आइकोनिक्स की मदद से हारकर खिताब हासिल किया था।  शार्लेट और कार्मेला का रीमैच बैकलैश में हुआ लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।  उसके बाद मनी इन द बैंक लैडर मैच में शार्लेट ने हिस्सा लिया लेकिन ब्रीफकेस को जीत नहीं पाईं। जिसके बाद उन्होंने ब्रेक लिया।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में बैकी लिंच का सैगमेंट हो रहा था कि विमेंस चैंपियन कार्मेला वहां पहुंचीं और बैकी को बातों के जाल में फंसा कर उनपर अटैक किया।  कार्मेला चेयर पर डीडीटी मारने वाली थीं कि शार्लेट का आ गई और उन्होंने अपनी दोस्त बैकी को बचाया जबकि कार्मेला पर अटैक किया।  इस पूरे मामने के बाद कार्मेला जनरल मैनेजर पेज के पास पहुंचीं। पेज ने कार्मेला और शार्लेट का मैच तय किया और शर्त रखीं कि अगर शार्लेट जीत जाती हैं तो उन्हें समरस्लैम में विमेंस चैंपियनशिप मैच में डाला जाएगा।



स्मैकडाउन के मेन इवेंट मैच में कार्मेला और शार्लेट की जबरदस्त जंग देखने को मिली। कार्लेमा ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन किसी तरह शार्लेट ने मैच को जीत लिया और कमबैक करते हुए समरस्लैम में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच खुद को शामिल कर लिया। हालांकि बैकी लिंच इस जीत से खुश नहीं दिखीं।




खैर, शार्लेट और बैकी लिंच के खिलाफ 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में कार्मेला ब्लू ब्रांड के विमेंस टाइटल को डिफेंड करने वाली हैं। देखना होगा कि क्या WWE क्वीन शार्लेट इस खिताब को हासिल करती है या फिर बैकी लिंच को पुश मिलता है।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...