Create

WWE न्यूज़: शार्लेट के पूर्व पति द्वारा उनपर और रिक फ्लेयर पर किए गए केस के बारे में अहम जानकारी

Enter caption

WWE में एक और कंट्रोवर्सी आ सामने आ रही है। शार्लेट फ्लेयर, रिक फ्लेयर और ब्रायन शील्ड पर मुकदमा दायर हुआ था। शार्लेट फ्लेयर के पूर्व पति रिकी पॉल जॉनसन ने शार्लेट समेत तीन लोगों पर मुकदमा दायर किया था कि शार्लेट फ्लेयर की जिंदगी पर लिखी गई Second Nature किताब में उनके बारे में कई झूठी बातें लिखी हुई हैं। वह लम्बे वक्त से इस बात को कहते आए हैं कि किताब में रिक और शार्लेट की ज़िन्दगी में उन्हें गलत तरह से दिखाया गया है।

PW रिपोर्ट के अनुसार, यूनाइटेड स्टेट डिस्ट्रिक्ट कोर्ट, वेस्टर्न डिस्ट्रिक्ट ऑफ़ नार्थ कैरोलिना में 14 मार्च को सुनाई हुई, जिसमें कोर्ट के सामने हाज़िर होने के लिए 28 मार्च तक का समय रिक फ्लेयर और ब्रायन शील्ड को मिला है।

हालांकि 15 मार्च को फैसला सुनाया गया था कि रिकी पॉल जॉनसन के पास 22 मार्च तक का समय है संशोधित शिकायत का। केस लम्बा चलेगा तो उसके मद्देनज़र दूसरे पक्ष को भी थोड़ा अधिक समय मिलेगा अपनी बात रखने का और जवाब दाखिल करने के लिए।

Enter caption

शार्लेट फ्लेयर और रिक फ्लेयर की किताब Second Nature में हुए खुलासे ने कई विवादित मुद्दों को जन्म दिया। उसमें बाप बेटी के रिश्तों पर लिखी बातों से कई विवाद खड़े हो गए। किताब में व्यक्तिगत संघर्ष और पारिवारिक बातों पर लिखा गया है।

किताब में शार्लेट फ्लेयर की ज़िन्दगी के बारे में कई बातें लिखी गई है, इसमें उनकी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे में भी लिखा गया है। जिसमें शार्लेट के पूर्व पति रिकी पॉल जॉनसन और उनके बिगड़ते रिश्तों के बारे में भी कई बातें उजागर की गई है।

रिकी पॉल जॉनसन ने बताया कि इन सब वजहों से उनको और उनके परिवार को समाज में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा, अपमान सहना पड़ा। किताब में दावा किया गया है कि जॉनसन अपनी ड्रग की लत की वजह से दो नौकरियों से भी हाथ धोना पड़ा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment