Create

फेमस WWE Superstar एक बार फिर बना मौजूदा चैंपियन के गुस्से का शिकार, खतरनाक तरीके से किया अटैक

शार्लेट फ्लेयर ने WWE SmackDown में फेमस सुपरस्टार को बुरी तरह पीटा
शार्लेट फ्लेयर ने WWE SmackDown में फेमस सुपरस्टार को बुरी तरह पीटा
Neeraj sharma

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू गुलक (Drew Gulak) को एक बार फिर शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। SmackDown में "बीट द क्लॉक चैलेंज" में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने शॉट्जी (Shotzi) को 1 मिनट 41 सेकंड में हराया और इस दौरान शार्लेट, रिंगसाइड पर मौजूद रहीं।

वहीं इसी तरह के मैच में द क्वीन की भिड़ंत आलिया से हुई और जब फाइट के दौरान शार्लेट ने फिगर-8 लॉक का पहला प्रयास किया तब उन्हें रिंग से बाहर धकेल दिया गया। वहीं रिंग में वापसी के बाद उन्होंने दोबारा अपना सबमिशन मूव लगाया, लेकिन आलिया के टैप आउट करने से पहले ही समय समाप्त हो चुका था।

बेल के बजने में देरी से शार्लेट बहुत गुस्से में नजर आईं और उन्होंने इस मैच के लिए टाइम कीपर की भूमिका निभाने वाले ड्रू गुलक पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया। फ्लेयर ने उसके बाद गुलक को रिंग में धकेला और पीछे से रिंग बेल से जोरदार अटैक कर दिया।

WWE SmackDown में रोंडा राउजी और शार्लेट ने कई बार ड्रू गुलक की पिटाई की

कुछ दिन पहले एक SmackDown में शार्लेट और ड्रू गुलक के बीच अनबन शुरू हुई थी। ब्लू ब्रांड के उस एपिसोड में गुलक WrestleMania 38 के मैच के संबंध में शार्लेट का इंटरव्यू ले रहे थे। जब गुलक ने मेनिया के मैच में शार्लेट द्वारा की गई बेईमानी का जिक्र किया तब द क्वीन ने "फिगर-8 लॉक लगाकर उन्हें "आई क्विट" कहने पर मजबूर किया था।

... and it was all going so well for @DrewGulak.#SmackDown @MsCharlotteWWE https://t.co/KJmhxLyNfI

पिछले हफ्ते रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में राउजी ने गुलक पर खतरनाक तरीके से आर्मबार लगाकर शार्लेट को कड़ा संदेश दिया और कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया। इस समय चीज़ें स्पष्ट रूप से नजर आ रही हैं कि शार्लेट और राउजी, दोनों ड्रू गुलक को मोहरा बनाकर एक-दूसरे को कड़ा संदेश दे रही हैं। इससे उम्मीद जाग उठी है कि गुलक WrestleMania Backlash के इस मैच में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...