WWE न्यूज़: शार्लेट ने बैकी लिंच पर किया अटैक, घुटने को फिर से किया चोटिल

Enter caption

अमेरिका के लॉस एंजलिस में हुए लाइव इवेंट के दौरान बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर के मैच में आकर दखल दी। गुस्से में शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच को बहुत बुरी तरह से मारा। इस हमले की वजह से बैकी लिंच के घुटने की चोट फिर से उभर आई है। WWE ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

एलैक्जेंड्रिया में हुए लाइव इवेंट में असुका और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच चल रहा था। इस मैच के दौरान बैकी लिंच क्राउड के बीच से आकर रिंग में पहुंच गईं और उन्होंने शार्लेट पर अटैक करने की कोशिश की। 'द क्वीन' ने खुद को बचाया और पहले बैकी के बाएं घुटने पर लात मारकर उन्हें गिरा दिया।

शार्लेट फ्लेयर इतने से ही संतुष्ठ नहीं हुईं, उन्होंने बैकी लिंच के बाएं पैर को रोप में उलझाकर उसपर वार किए। इसके बाद 'द क्वीन' ने चेयर से कई बार 'द मैन' पर हमला किया। इस दौरान WWE के अधिकारी बीच-बचाव करने के लिए रिंग में आए। लेकिन शार्लेट तब तक अपने नाम कर चुकी थीं। WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बैकी लिंच को फिर से घुटने में चोट लगने की जानकारी दी है।

WWE में बैकी लिंच के लिए ये हफ्ता बेहद ही बुरा साबित हुआ है। पहले उन्हें 2 महीने के लिए सस्पेंड किया है, फिर रैसलमेनिया मैच से छुट्टी कर दी गई और अब उन्हें फिर से घुटने में चोट लग गई है।

दरअसल रॉयल रंबल मैच विजेता बैकी लिंच ने रैसलमेनिया प्रतिद्वंदी के रूप में रोंडा राउज़ी को चुना था। दोनों के बीच मैच को एडवर्टाइज़ भी किया जाने लगा। लेकिन पिछले हफ्ते बैकी ने रॉ और स्मैकडाउन में स्टैफनी और ट्रिपल एच को थप्पड़ जड़े। इस वजह से बैकी को सस्पेंड किया गया। हालांकि इस हफ्ते बैकी द्वारा दोनों से माफी मांगने की वजह से उन्हें रैसलमेनिया मैच में लड़ने की इजाजत दे दी गई। मगर विंस मैकमैहन ने आकर पूरा पासा ही पलट दिया और बैकी को सस्पेंड करते हुए रैसलमेनिया मैच के लिए शार्लेट को चुना।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं