Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मैं WrestleMania को हैडलाइन करना चाहती हूं: शार्लेट फ्लेयर

Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि WWE विमेंस रैसलर्स अगले साल WrestleMania का मेन इवेंट कर सकती हैं। चूँकि ये अभी साफ़ नहीं है इसीलिए शार्लेट फ्लेयर का मानना है फिलहाल उन्हें केवल सही स्टोरीलाइन की ज़रुरत है।

पिछले कुछ सालों में महिला रैसलर्स को सशक्त बनाने की कोशिशों के कारण आज WWE में महिलाओं को और भी गंभीरता से लिया जाता है। उन्हें रॉ, स्मैकडाउन, PPV और द रॉयल रम्बल को मेन इवेंट करने का मौका मिल चुका है।

अब तक WWE में विमेंस रैसलर्स को WrestleMania को मेन इवेंट करने का मौका नहीं मिला है और महिला रैसलर्स पिछले कुछ समय से इसके लिए काफी कोशिशें कर रही हैं। रोंडा राउजी के इस साल विमेंस डिवीज़न में आने के बाद उनके मौके और मज़बूत हुए हैं लेकिन ये पक्का नहीं है कि विमेंस रैसलर्स को रैसलमेनिया मेन इवेंट करने का मौका मिलेगा या नहीं।

जो खबरें आ रही हैं उनके मुताबिक अगले साल रैसलमेनिया का मेन इवेंट शार्लोट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच हो सकता है। और 7 बार चैंपियन रहीं शार्लोट ने Bleacher Report से बात करते हुए कहा कि महिला रैसलर्स रैसलमेनिया को मेन इवेंट करने से बस एक कदम दूर हैं।

"मैं WrestleMania मेन इवेंट करना चाहती हूँ। महिलों के मेन इवेंट करने के लिए फिलहाल बस एक सही स्टोरीलाइन की ज़रुरत है।"

शार्लेट ने WWE  में महिलाओं को मज़बूती देने की मुहिम में अच्छी भूमिका निभाई है। साथ ही शार्लोट ने अप्रैल में असुका के 914 दिनों तक ना हारने के सिलसिले को भी ख़त्म किया था। इसे देखकर लगता है कि WWE ने आने वाले महीनो में 'द क्वीन' के नाम से मशहूर शार्लेट के लिए कुछ बड़ी योजनाएं बनाई हुई हैं।

WWE ने कुछ कारणों से ही शार्लेट और राउजी को अलग-अलग ब्रैंड्स में रखा है। लेकिन अगर अगले साल WWE रैसलमेनिया में दोनों को मेन इवेंट में देखना चाहता है तो ये ज़रूरी है कि दोनों के बीच किसी ना किसी नोंकझोंक की शुरुआत हो।

लेखक: फिलिपा मैरी, अनुवादक: उदित अरोड़ा

Published 01 Jul 2018, 17:12 IST
Advertisement
Fetching more content...