'मुझे कुछ काम पूरा करना था' - पूर्व WWE चैंपियन ने WrestleMania 39 के बाद ब्रेक पर जाने को लेकर तोड़ी चुप्पी

charlotte flair break after wrestlemania 39
शार्लेट फ्लेयर ने ब्रेक पर जाने को लेकर चुप्पी तोड़ी

WWE: शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने साल 2022 के आखिरी स्मैकडाउन (SmackDown) में WWE में वापसी की थी, जहां वो रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) को हराकर SmackDown विमेंस बनी थीं। मगर वो रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में रिया रिप्ली के हाथों टाइटल हार गई थीं और उसी के बाद ब्रेक पर चल रही हैं। अब शार्लेट ने अपने ब्रेक पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

The Boardroom को दिए एक हालिया इंटरव्यू में द क्वीन ने बताया कि उन्हें कुछ काम पूरा करना था। उन्होंने कहा:

"मैं अपने करियर में बहुत कम बार चोटिल हुई हूं, लेकिन पिछले साल WrestleMania के बाद मुझे चोट आई और 7 महीनों तक कम्पटीशन से दूर रहना पड़ा। वहीं मैं अब फिर ब्रेक ले रही हूं क्योंकि मुझे कुछ काम पूरा करना था, इसलिए ये दौर अच्छा भी है और बुरा भी। कोई भी चोटिल होना पसंद नहीं करता, लेकिन उस लंबे ब्रेक के बाद मुझे लगता है कि मेरी मानसिक हालत में काफी सुधार हुआ था।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Charlotte Flair ने हॉलीवुड में जाने के संकेत दिए हैं

शार्लेट फ्लेयर WWE इतिहास की सबसे सफल विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी गिनती अभी से महान रेसलर्स में की जाने लगी है और अपने करियर में कई ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल कर चुकी हैं। अब बड़ा सवाल ये है कि वो रेसलिंग के बाद क्या कर सकती हैं।

Boardroom को दिए इसी इंटरव्यू में शार्लेट ने Hollywood में जाने की इच्छा जताते हुए कहा:

"आज 10 साल बाद मुझे ऐसा लगता है कि मैं रेसलिंग से बाहर की दुनिया पर फोकस कर सकती हूं। मैं रेसलिंग करना चाहती थी और मेरे लिए दूसरी कोई चीज़ मायने नहीं रखती थी। मगर अब मैंने यहां सबकुछ हासिल कर लिया है और अब खुद को ऐसी स्थिति में ढालना चाहती हूं जहां मुझे नई चुनौतियां मिल सकें। अगर मुझे अवसर मिला तो मैं नए रोल पाने के लिए ऑडिशन्स दे सकती हूं।"

उन्होंने आगे कहा:

"स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट मेरे लिए घर के समान है। मगर अब समय आ गया है कि जो सब मैंने रिंग में सीखा है, उसका उपयोग किसी अन्य चीज़ में किया जाए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now