14 बार के WWE के पूर्व चैंपियन ने अपने पिता के रिकॉर्ड को तोड़ने का किया दावा, ऐसा करते हुए John Cena से भी निकल जाएंगे आगे

charlotte flair wants to break most championship record
मौजूदा सुपरस्टार ने 2 दिग्गजों के रिकॉर्ड को तोड़ने का दावा किया

John Cena: प्रो रेसलिंग इतिहास में सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के मामले में जॉन सीना (John Cena) और रिक फ्लेयर (Ric Flair) 16 वर्ल्ड टाइटल्स के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं। मगर अब रिक फ्लेयर की बेटी, शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने दावा किया है कि वो अवश्य ही इस रिकॉर्ड को ध्वस्त करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि शार्लेट 14 बार विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर में एक बार डीवाज़ चैंपियनशिप, 6 बार Raw और 7 बार SmackDown विमेंस टाइटल जीता है। उन्होंने New York Live को दिए एक हालिया इंटरव्यू में इस ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने का दावा करते हुए कहा:

"जॉन सीना मेरे पिता के साथ बराबरी पर आ पहुंचे हैं। मुझे अब इस लिस्ट में टॉप पर पहुंचने के लिए जॉन और अपने पिता को भी पीछे छोड़ना होगा। मैं 17 बार चैंपियन जरूर बनूंगी। वहीं जब मैं 17वीं बार चैंपियन बनूंगी तो कह पाऊंगी कि मैंने पुरुष-प्रधान दुनिया में ये ऐतिहासिक उपलब्धि प्राप्त की है। मुझे उम्मीद है कि मैं इससे महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दे पाऊंगी।"

John Cena को हाल ही में फीमेल WWE सुपरस्टार के साथ देखा गया

John Cena को WWE में आखिरी बार Money in the Bank 2023 में देखा गया था, जहां वो एक सैगमेंट में ग्रेसन वॉलर के साथ नज़र आए और उन्होंने वॉलर पर अपना फिनिशर भी लगाया था। वहीं हाल ही में ऑफ-स्क्रीन उन्हें NXT की फीमेल रेसलर, Lola Vice के साथ देखा गया था।

वाइस ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी और जॉन सीना की तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने द चैम्प का धन्यवाद भी किया। वाइस ने लिखा:

"कन्सेप्ट पर बने रहो। धन्यवाद, जॉन सीना।"

जॉन सीना ने WWE में आखिरी मैच WrestleMania 39 में लड़ा था, जहां वो ऑस्टिन थ्योरी को हराकर यूएस चैंपियन बनने में नाकाम रहे थे। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि उनका कंपनी में अगला अपीयरेंस या मैच कब होगा। वहीं दूसरी ओर ये भी देखना दिलचस्प होगा कि आखिर शार्लेट कितने समय बाद 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को पीछे छोड़ पाती हैं

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now