Create

WWE की मौजूदा चैंपियन का बहुत बड़ा बयान, कहा- मैं जॉन सीना से पहले 17वीं बार चैंपियन बन जाऊंगी

WWE दिग्गज जॉन सीना को मिली चुनौती
WWE दिग्गज जॉन सीना को मिली चुनौती

WWE में जॉन सीना (John Cena) 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं और उनके साथ रिक फ्लेयर (Ric Flair) भी शामिल है। रिक फ्लेयर को पीछे छोड़ने के लिए सीना को एक टाइटल की दरकार है। अब ये इतिहास WWE में कब बनेगा किसी को नहीं पता। खैर WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने अब बड़ा बयान दे दिया हैं। शार्लेट ने कहा कि वो जॉन सीना से पहले 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत जाएंगी। फ्लेयर का ये बयान सही भी हैं क्योंकि वो इस रिकॉर्ड को पार कर सकती हैं।

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने जॉन सीना को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE विमेंस डिवीजन में शार्लेट फ्लेयर का बहुत बड़ा नाम हैं। SummerSlam में भी इस बार Raw विमेंस चैंपियनशिप पर शार्लेट ने कब्जा जमाया। अब 12 बार वो वर्ल्ड टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं। यानी कि अपने पिता और जॉन सीना के रिकॉर्ड को वो जल्द ही तोड़ सकती हैं।

Oral Sessions पॉडकास्ट को दिए गए इंटरव्यू में फ्लेयर ने बहुत बड़ा बयान दिया। कई मुद्दों पर फ्लेयर ने यहां पर बात की। फ्लेयर से यहां पर 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप के रिकॉर्ड की बराबरी को लेकर भी सवाल पूछा गया था। फ्लेयर ने कहा,

मुझे लगता है कि ऐसा करना चाहिए। मैं एक दिन 16वीं बार चैंपियन जरूर बनूंगी। जॉन सीना से पहले मैं 17वीं बार चैंपियनशिप जीतकर रहूंगी।

SummerSlam में इस बार रोमन रेंस के साथ जॉन सीना का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। यहां सीना के पास 17वीं बार वर्ल्ड टाइटल हासिल करने का मौका था लेकिन ये सपना पूरा नहीं हो पाया। इस बार फैंस को उम्मीद थी कि सीना रिंग में इतिहास रचेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रिक फ्लेयर अब WWE में काम नहीं कर रहे हैं। सीना अभी भी पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं।

WWE ने शार्लेट फ्लेयर को अभी तक जिस अंदाज में पुश दिया वो बहुत ही जबरदस्त रहा। अगर आगे भी ऐसा होगा तो फिर फ्लेयर नया रिकॉर्ड कायम कर सकती हैं। विमेंस डिवीडन में उनकी टक्कर का और कोई सुपरस्टार नहीं है। एक ना एक दिन शार्लेट ये मुकाम जरूर हासिल करेंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment