Create

13 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE के फेमस सुपस्टार को कहा स्वार्थी इंसान, SmackDown में हुए बवाल को लेकर भी दिखाया गुस्सा

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने एक शानदार मैच में शॉट्जी ब्लैकहार्ट (Shotzi Blackheart) को हराया। साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने इस मैच में दखलअंदाजी की थी। शॉट्जी ने मैच में मिली हार के बाद हील टर्न लिया और बैंक्स को बुरी तरह पीट दिया। SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने अब अपने प्रतिद्वंदी साशा बैंक्स को लेकर कड़ा बयान दिया है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने लिया था हील टर्न

बैकस्टेज में 13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

शॉट्जी ने मुझे बहुत अच्छी टक्कर दी। शॉट्जी का मैच फिनिश भी अच्छे से सकता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच के अंत में क्या हुआ सभी ने देखा। साशा बैंक्स यहां लाइमलाइट में आना चाहती थीं और उन्होंने वैसा ही किया। मुझे समझ नहीं आया कि वो रिंगसाइड में क्यों थी? वो किसी की मदद के लिए वहां मौजूद नहीं थी। साशा बैंक्स स्वार्थी इंसान हैं।
After her victory over @ShotziWWE, #SmackDown #WomensChampion @MsCharlotteWWE complimented her opponent, both with her efforts in their match and the way she attacked @SashaBanksWWE afterward. https://t.co/eeOKinuwus

साशा बैंक्स और शार्लेट फ्लेयर के बीच ब्लू ब्रांड में राइवलरी आगे बढ़ेगी ये सभी को पता है। अब इसमें शॉट्जी भी शामिल हो सकती हैं। इस हफ्ते शॉट्जी ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं। NXT में हील के रूप में शॉट्जी ने काफी अच्छा काम किया था। WWE ने अब ब्लू ब्रांड में सिंगल सुपरस्टार के रूप में उन्हें पुश देना शुरू कर दिया हैं। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते शॉट्जी ने काफी अच्छा काम किया। साशा बैंक्स अब अगले हफ्ते अपना बदला शॉट्जी से लेंगी। फ्लेयर भी इस दौरान कुछ ना कुछ नया काम करेंगी। इसके बाद तीनों विमेंस सुपरस्टार्स के बीच घमासान देखने को मिल सकता हैं।

खैर साशा बैंक्स के ऊपर भी फ्लेयर ने कड़ा प्रहार इस बार कर दिया हैं। साशा बैंक्स अगले हफ्ते एक्शन में फ्लेयर के खिलाफ नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। फ्लेयर और बैंक्स के साथ काम करने से शॉट्जी को भी काफी फायदा होगा। शॉट्जी को फ्यूचर में काफी मदद मिलेगी। अब देखना होगा कि WWE इस राइवलरी को किस तरह आगे बढ़ाता है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...