Create
Notifications

SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट ने साधा रोंडा राउजी पर निशाना

Ankit

रोंडा राउजी के जैसे ही WWE में कदम पड़े तभी से विमेंस डिवीजन में हलचल तेज हो गई है। हालांकि रोंडा राउजी का सामना किसके खिलाफ हो ये अभी तक साफ नहीं हुआ लेकिन MMA की मेगास्टार की जंग ट्विटर पर देखने को मिल रही है।

शार्लेट के इस ट्वीट ने काफी चर्चा बटौर ली है लेकिन इस पोस्ट पर पूर्व सुपरस्टार द रॉक ने चुटकी ली है।

आपको बता दे कि विमेंस रॉयल रंबल मैच के बाद रोंडा राउजी ने रिंग में एंट्री की थी। रंबल मैच को असुका ने जीता था जबकि मैच के बाद रिंग में एलेक्सा ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर और विजेता असुका खड़ी थी। रोंडा राउजी की दस्तक ने सभी को चौंका दिया था।इतना नहीं रोंडा राउजी ने आते ही रैसलमेनिया की तरफ इशारा किया और अपने इरादें साफ कर दिए थे। हालांकि अभी तक ये तय नहीं किया गया है कि राउजी किस ब्रांड का हिस्सा होंगी। जबकि उनका विरोधी भी सामने आया है।

youtube-cover


कयास लगाया जा रह है कि रोंडा राउजी रैसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ नहीं लड़ने वाली हैं। उम्मीद है कि रोंडा राउजी का मैच मिक्स्ड टैग टीम मैच हो सकता है। जिसमें उनका सामना ट्रिपल एच और स्टेफनी ने होगा जबकि रोंडा का पार्टनर द रॉक हो सकते हैं। फिलहाल, अगर WWE के रोस्टर में देखा जाए तो शार्लेट फ्लेयर से बेहतर विकल्प अभी रोंडा राउजी के लिए दिख नहीं रहा है। अब शायद फ्लेयर का ये ट्वीट इन दोनों की स्टोरीलाइन का आगाज कर सकता है। खैर, शार्लेट का फिउड अभी रायट स्क्वाड के खिलाफ चल रहा है जिसमें अभी तक रोंडा ने दस्तक नहीं दी है। अब देखना होगा कि आने वाले वक्त में अगर कंपनी इन दोनों का मैच रखती है तो जल्द की स्टोरीलाइन दिख सकती हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...