"मुझे John Cena, The Rock और Batista के लेवल पर जाना है"- फेमस WWE Superstar ने अपने भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने दिया बड़ा बयान

Charlotte Flair: WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने हाल ही में अपने भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। फ्लेयर इस समय ब्रेक पर चल रही हैं और रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 के बाद से वो पूरी तरह एक्शन से दूर हैं। फ्लेयर WWE के बाहर अपना बड़ा नाम बनाना चाहती हैं।

Boardroom शो के सैम डन के साथ बात करते हुए शार्लेट फ्लेयर ने बताया कि वो स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट में फेमस हैं लेकिन उन्हें द रॉक, जॉन सीना और बतिस्ता जैसे दिग्गजों के स्तर पर जाना है। फ्लेयर ने कहा,

"मुझे लगता है कि अब चीज़ें अगले लेवल पर जा रही हैं। मुझे पता है कि मेरा नाम स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में काफी ज्यादा चर्चित है लेकिन मैं चीज़ों को जॉन सीना, द रॉक और बतिस्ता के लेवल पर लेकर जाना चाहती हूँ। मैं अपने पिता से आगे निकलना चाहती हूँ और मैं लगातार एक जगह पर नहीं पहुंचने तक यह चीज़ करती रहूंगी। मुझे यह चीज़ बहुत खराब लगती है कि मैंने इस इंडस्ट्री में काफी देर से शुरुआत की, लेकिन मैं इस जगह पर आ गई हूँ। मुझे लगता है कि यह सिर्फ समय की बात है।"

WWE सुपरस्टार Charlotte Flair अपने भविष्य के बारे में बहुत चीज़ें सोच रही हैं

Boardroom के साथ ही बातचीत के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने बताया कि उन्होंने कभी रेसलिंग इंडस्ट्री से बाहर काम करने के बारे में नहीं सोचा था लेकिन अगर उन्हें मौका मिलेगा, तो वो जरूर काम करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा,

"ईमानदारी से बताऊं, तो मेरा कोई सपना नहीं है। मेरा रेसलिंग में आने को लेकर कोई सपना नहीं था। मेरा इस तरह का बदलाव करने का भी कोई सपना नहीं है। मैंने सिर्फ इन सभी मौकों के बारे में जाना है और मैं सिर्फ यह देख रही हूँ कि अगर मैं अपना दिमाग लगाऊं, तो मैं क्या कर सकती हूँ। मैं नहीं जानती कि आगे क्या होने वाला है। मैं सिर्फ अपने साथ वो चीज़ लेकर जाउंगी, जो मैंने इस इंडस्ट्री में मौजूद विमेंस रेसलर्स के लिए की है और आगे भी इसे बढ़ाने में मदद करूंगी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।