Create

शार्लेट ने ट्विटर पर लाना के रूसी लहजे का उड़ाया मजाक

अगले हफ्ते होने वाले मिक्सड मैच चैलेंज के पहले रूसेव और लाना ने सोशल मीडिया पर अपने प्रतिद्वंदी शार्लेट और बॉबी रूड के एंट्रेंस का जमकर मजाक उड़ाया। खैर, शार्लेट भी इस बात से भले-भांती वाकिफ थीं और जब उन्हें इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी मजेदार तरीके से इसका जवाब दिया। रूसेव और लाना मिक्सड मैच चैलेंज में मिले अपने मौका को पूरी तरह से भुना रहे हैं। अपने फर्स्ट राउंड मैच से पहले, वे इलायस और बेली की नकल कर चुके हैं। लाना को इस मैच में उनके WWE करियर की पहली जीत मिली थी।

youtube-cover

इस हफ्ते 'द बल्गेरियन ब्रुट' और 'द रैविशंग रशियन' एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने प्रतिद्वंदी - द रोब वारियर्स की नकल उतारी। WWE इंडिया ने इस विडियो को ट्वीट करते हुए शार्लेट से पूछा कि उन्हें यह वीडियो कैसे लगा और यह कितने हद तक उनके और रूड के एंट्रेंस की तरह है। और शार्लेट का पलटवार काफी मजेदार था। उन्होंने कहा कि दोनों की एंट्रेस उतनी ही नकली है, जितना लाना का रुसी लहजा।

आपको बता दें कि लाना एक चरित्र हैं जिसे सीजे पैरी निभाती हैं। हालांकि WWE यूनिवर्स लाना को पहचानती है, लेकिन जिन्होंने टोटल डिवाज़ या WWE स्टूडियो की फिल्म इंनटेरोगेशन देखा है, उन्हें लाना के अमेरिकी एक्सेंट के बारे में अच्छी तरह पता होगा।

गेन्सविल, फ्लोरिडा की निवासी सीजे पैरी एक अभिनेत्री और गायिका हैं जो 2013 से WWE में एक रैसलर के रूप में काम कर रही हैं। WWE के बाहर, उन्होंने पिच-परफेक्ट और बैनशी से लोकप्रियता हासिल की, लेकिन फिलहाल वह अपने रियल-लाइफ पति रूसेव के साथ पूरी तरह से WWE के साथ युक्त हैं। WWE मिक्सड मैच चैलेंज यूएस के दर्शकों के लिए हर मंगलवार को स्मैकडाउन लाइव के ठीक बाद फेसबुक वॉच में प्रसारित किया जाता है और दुनियाभर के दशकों के लिए इसे गुरुवार को WWE नेटवर्क में डाला जाता हैं। यहीं चीजें WWE प्रोग्रामिंग को अलग और दिलचस्प बनाती हैं। लेखक - गैरी कैसिडी , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment