"वापस जरूर आएंगे"- WWE में पूर्व चैंपियन की वापसी को लेकर फेमस Superstar ने क्या कहा?

WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने अपने पति को लेकर कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने अपने पति को लेकर कही बड़ी बात

Chelsea Green & Matt Cordona: WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने हाल में एक पॉडकास्ट में अपने पति और पूर्व WWE रेसलर मैट कार्डोना (Matt Cardona) की एक बार फिर वापसी को लेकर बात की। मैट एक समय पर कंपनी में जैक रायडर (Zack Ryder) के नाम से काम करते थे।

मैट ने WWE में कई बार यूएस चैंपियनशिप और आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। वह दो बार टैग टीम चैंपियन बनने में भी कामयाब हुए थे। फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उन्हें कंपनी के साथ 15 साल काम करने के बाद 2020 में रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट का रुख किया और काफी नाम कमाया।

INSIGHT with Chris Van Vliet में चेल्सी ग्रीन ने मैट के WWE में वापस आने के सवाल पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपने जीवन के कई अन्य पहलुओं को लेकर बातचीत करते हुए कहा:

"मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। यह इसलिए नहीं है कि मैं उनके साथ कोई टैग टीम बनाना चाहती हूं। वह बेहद अच्छा होगा क्योंकि हम एक अद्भुत मिक्सड टैग टीम होंगे लेकिन मुझे उसके बारे में कुछ मालूम नहीं है। मैं कंपनी की उन बड़ी मीटिंग्स का हिस्सा बनना चाहूंगी जहां WWE के सबसे बड़े लोग मौजूद होते हैं। मुझे लगता है कि वह बेहद जल्द ही कंपनी का हिस्सा होंगे क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता है तो यह बेहद हैरान करने वाली बात होगी।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Chelsea Green ने अपनी वापसी को लेकर भी बात की

चेल्सी ग्रीन को अप्रैल 2021 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया है। उन्होंने 2023 में हुए WWE Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए विमेंस रंबल के जरिए वापसी की थी। उन्होंने अपनी वापसी से जुड़ी हुई मजेदार कहानी को लेकर भी बात की और कहा,

"मैंने कहा कि मुझे बस वापस आना है। मुझे कोई मतलब नहीं था कि आप मुझे किस तरह से इस्तेमाल करते हैं। मैं उस समय इन सब चीजों को लेकर कुछ नहीं सोच रही थी। मुझे बस वापसी करनी थी और एक स्थिरता चाहिए थी। मुझे लगा कि अगर WWE मुझे वह मौका देता है जो मैं पिछली बार डिजर्व करती थी तो मैं खुद को साबित कर सकूंगी। मुझे यह मालूम नहीं था कि वह कैसे होगा और उन्हें भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उसके बाद उन्होंने सोचा कि एक बार मुझे साइन कर के Royal Rumble में इस्तेमाल कर लेते हैं और फिर देखते हैं कि चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं।"