Create
Notifications

क्रिस हीरो ने NXT में वापसी की और शिंस्के नाकामुरा के साथ फेस ऑफ किया

Shubham
Modified 21 Sep 2018

पिछले कुछ हफ़्तों से ऐसा सुनने में आ रहा था कि क्रिस हीरो NXT में अपनी वापसी करने वाले हैं और हाल ही में इस बात को WWE ने एक बड़े पैमाने में सच साबित किया, जब क्रिस हीरो ने NXT टेपिंग में अपनी शानदार वापसी की। PWInsider की रिपोर्ट ने यह बताया कि क्रिस हीरो ने कैसियस ओहनो के नाम से वापसी की जो कि उनका रिंग का नाम है। उन्होंने वापस आकर मौजूदा NXT चैंपियन शिंसके नाकामुरा के साथ फेस ऑफ किया।




#KassiusOhno makes a surprise appearance tonight at Full Sail University Studios! #WWENXT


A photo posted by WWE NXT (@wwenxt) on

अगर आपको यह नहीं पता है तो आपको यह बता दें कि क्रिस हीरो फिलहाल के समय में प्रो रेसलिंग जगत के सबसे शानदार इंडिपेंडेंट रेसलर हैं। इंडी सीन को उन्होंने अपार योगदान दिया है और ऐसा कहना कि वे इंडी के चहेते हैं। इंडी रेसलिंग में उन्हें उनकी सीएम पंक के साथ हुई बहुचर्चित लड़ाई के लिए याद किया जाता है और ब्रायन डेनियलसन के साथ उनकी राइवलरी ROH को ऊंचाइयों में पंहुचा दिया था। क्रिस हीरो WWE के लिए अनजान चेहरा नहीं है। WWE से निकलने से पहले क्रिस ने कंपनी में जुलाई 2012 से नवम्बर 2013 तक काम कर चुके हैं। उनको निकाला जाना सभी दर्शकों के लिए चौक देने वाला था। क्रिस के अंदर ऐसी खूबियां है जो उन्हें दर्शकों का चहेता बनाती हैं। क्रिस की रेसलिंग क्षमताएं एक जापानी दिग्गज के बराबर की है। उनका यूरोपियन रेसलिंग का बैकग्राउंड उनके लिए खूब सारे फैंस को उनकी ओर आकर्षित करता है। इतनी विश्वसनीयता होने के बावजूद उन्हें WWE ने उन्हें निकाल दिया था और वो भी उस समय जब उन्हें WWE के मेन रोस्टर में आने की संभावनाएं की जा रही थी। क्रिस हीरो को काफी समय से वापस लाने की बातें चल रही थी। जैसा कि आप जानते हैं कि NXT के रोस्टर से सुपरस्टार्स मेन रोस्टर की ओर बढ़ते हैं। ऐसे में NXT में खाली हो रही जगह के लिए भी तो कोई सुपरस्टार चाहिए। क्रिस हीरो ने चौका देने वाली वापसी की NXT के हाल ही में हुए टेपिंग में जो कि फुल सेल यूनिवर्सिटी में हुआ। उन्होंने अपने रिंग नेम " कैसियस ओहनो" के साथ वापसी की और शो के अंत में नाकामुरा के साथ फेस टू फेस दिखाए गए। इस तरह से शो का अंत हुआ। यहाँ तक कि WWE COO ट्रिपल एच ने अपने ट्वीट में भी क्रिस हीरो का NXT में स्वागत किया ।
क्रिस हीरो को भी बॉबी रूड के जैसे ही बुक किये जाने की संभावनाएं है और उन्हें डिवीज़न के एक टॉप हील के रूप में पेश किया जा सकता है और इसके बदले बॉबी रूड को फेस बनाया जा सकता है। क्रिस हीरो की हील बनने की काबिलियत उन्हें यहाँ अच्छा समय बिताने में मदद करेगी।
Published 08 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now