COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको ने किया एक बड़े मैच का एलान

ANALYST
15   //    08 Jul 2018, 13:29 IST

पूर्व WWE सुपरस्टार व वर्तमान IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन क्रिस जैरिको ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इस साल अक्टूबर में होने जा रहे ' द क्रूज ऑफ जैरिको' इवेंट के लिए एक बड़े मैच का एलान किया।


6 बार के पूर्व WWE चैंपियन और 9 बार के रिकॉर्ड WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जैरिको पहली बार होने जा रहे इस (समुन्द्र के ऊपर एक साथ रॉक सॉन्ग्स और रैसलिंग दोनों के) क्रूज को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। यह क्रूज 27 अक्टूबर से मियामी से लेकर बहामास तक 5 दिनों के लिए चलेगा।

जैरिको ने खुद इस बात की पुष्टि की कि क्रूज में WWE के महान कमेंटेटर ज़िम रॉस मौजूद रहेंगे। इसके अलावा कई सारे और भी खास मेहमान इस क्रूज का हिस्सा बनेंगे। जैरिको का बैंड फौजी भी इस क्रूज पर अपनी परफॉर्मेंस देगा। इसके अलावा कई और बैंड जैसे किंग, फिल कैम्पबेल, बास्टर्ड सन्स भी इस क्रूज का हिस्सा होने वाले हैं।

पिछले 6 महीनों में हमने काफी सारे बड़े रैसलिंग प्रमोशन को साथ में जुड़कर काम करते देखा है और लगता है, जैरिको के क्रूज फिर से वैसा ही कुछ देखने जा रहे हैं।

जैसा कि जैरिको ने पुष्टि की है, उनके क्रूज पर इम्पैक्ट रैसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार सैमी कैलिहन, जोकि 2018 के सबसे बड़े विलन रहे हैं, रिंग ऑफ ऑनर के सबसे बड़े विलन माने जाने वाले मार्टी स्क्रल से भिड़ने वाले हैं।



बताते चलें कि हाल ही में इम्पैक्ट रैसलिंग के सुपरस्टार सैमी कैलिहन ने रिंग ऑफ ऑनर के सोशल मीडिया पेज पर जाकर उनके किसी भी सुपरस्टार को 1 ऑन 1 मैच के लिए चैलेंज किया था। अब यह चैलेंज बुलेट क्लब के सबसे बड़े विलन द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। इसमें सबसी बड़ी बात यह है कि जैरिको ने अपने आने वाले इवेंट के लिए फिर से दर्शकों के लिए एक गज़ब का मैच बुक कर दिया है।

खबर यह भी है कि इस इवेंट के दौरान रिंग ऑफ ऑनर व इम्पैक्ट रैस्लिंग के कई सारे जाने माने रैसलर्स व दिग्गज भी मौजूद रहेंगे।

लेखक- सौमिक, अनुवादक- उत्कर्ष

ANALYST
Attitude Era and Austin Fan Been attached to the WWE till now, only because of CHRIS JERICHO Y2J
Advertisement
Fetching more content...