Create

Chris Jericho ने WWE और AEW के बीच सबसे बड़ा फर्क बताया, चौंकाने वाला खुलासा किया

WWE दिग्गज और मौजूदा AEW सुपरस्टार क्रिस जैरिको का बड़ा बयान
WWE दिग्गज और मौजूदा AEW सुपरस्टार क्रिस जैरिको का बड़ा बयान

WWE के पूर्व सुपरस्टार और मौजूदा AEW रेसलर क्रिस जैरिको (Chris Jericho) कुछ समय पहले The Kurt Angle Show पर नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कई चीज़ों के बारे में बात की। जैरिको ने यहां AEW और WWE के बीच सबसे बड़े फर्क के बारे में बताया था। जैरिको ने WWE में काफी समय तक काम किया है।

WWE और AEW के बीच क्रिस जैरिको ने बताया सबसे बड़ा फर्क

Chris Jericho’s transformation is amazing. He looks great. https://t.co/2flg9rxTHw

क्रिस जैरिको WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे। उन्होंने 2018 में WWE को अलविदा कहा था और बाद में उन्होंने NJPW में कुछ समय तक काम किया। वो AEW की सबसे पहली बड़ी साइनिंग थे। जैरिको ने इंटरव्यू में NJPW के अंदर काम करने के बारे में बात की। उन्हें इस दौरान WWE और अन्य रेसलिंग प्रमोशन्स में बड़ा फर्क पता चला। WWE दिग्गज ने कहा:

"मुझे लगता है कि इस समय सबसे बड़ा फर्क हमारी कंपनी है। इस चीज़ ने मुझे वहां सबसे पहले जाने पर मजबूर किया। मैं WWE और AEW दोनों के साथ रहते हुए NJPW में गया। मेरा पहला मैच टोक्यो डोम में कैनी ओमेगा के खिलाफ हुआ था और मुझे याद है कि हमने इसके लिए एक एंगल किया।"
"कैनी ओमेगा लहूलुहान हुए थे और मैं सोच रहा था कि हम WWE में यह नहीं कर सकते हैं। जब मुकाबले के दौरान आपको खून निकलने लगता है तो रिंग में रेसलर्स के प्रदर्शन और फैंस के बर्ताव में सुधार होता है।"
youtube-cover
"मैं सोचने लगा, तुम मजाक कर रहे हो? सही मैने में हमें क्रिएटिव कंट्रोल मिलेगा। सबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने बतौर आर्टिस्ट मुझपर भरोसा किया।"

जैरिको का कहना था कि AEW एक आर्टिस्ट को आर्टिस्ट रहने देती है। इसी वजह से उन्हें पता था कि AEW को सफलता मिलेगी। दिग्गज ने AEW की शुरुआत और सफर के बारे में बात की। जैरिको ने इसी दौरान कहा कि AEW और WWE में सबसे बड़ा फर्क क्रिएटिव फ्रीडम का है। उनके अनुसार क्रिएटिव कंट्रोल देना मुश्किल रहता है लेकिन क्रिएटिव फ्रीडम होना सबसे जरुरी है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment