"साल 2016 में मेरी Roman Reigns के साथ फ्यूड होती तो मैं शायद अभी भी WWE में होता"- दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

Pankaj
AEW सुपरस्टार का बड़ा बयान सामने आया
AEW सुपरस्टार का बड़ा बयान सामने आया

Chris Jericho: पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने अपने साल 2016 के WWE रन के बारे में इस बार बातचीत की। जैरिको करीब 30 साल से रेसलिंग कर रहे हैं। WWE में उनका करियर शानदार रहा और इसके बाद AEW में भी उन्होंने अपना नाम बनाया। साल 2016 में WWE में कुछ यंग सुपरस्टार्स के साथ जैरिको ने शानदार काम किया था। उनकी कुछ स्टोरीलाइन्स को आज भी याद किया जाता है।

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको की खास प्रतिक्रिया सामने आई

AEW Unrestricted पर बात करते हुए जैरिको ने अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा,

साल 2016 में जब मैं WWE में वापस आया था तब मेरा प्लान कुछ और था। मैं ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स जैसे सुपस्टार्स के साथ काम नहीं करना चाहता था। मैं केन और अंडरटेकर के साथ काम नहीं करना चाहता था। मैं केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे यंग सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहता था। इसमें एक नाम सिजेरो का भी था। अगर मैं इन लोगों के साथ काम करता तो शायद आज वहीं होता। मेरी वजह से इन सुपरस्टार्स का नाम भी आगे बढ़ता। यहां तक की ये चीजें मुझे भी बिल्ड करती। यहां से मुझे एक अलग माइंडसेट मिलता।
मैंने रिंग में पहली बार सैथ रॉलिंस को कुछ अलग करते हुए देखा था। टॉप रोप से वो नीचे कूदे थे। तब मैंने सोचा था कि अब ये गेम एक अलग लेवल पर पहुंच गया है। मैंने तब सोच लिया था कि अब मुझे भी कुछ ऐसा ही करना है। मैंने इन चीजों के लिए अपना दिमाग खोल कर रख दिया था। इसका फायदा मुझे जापान में मिला था। वहां कैनी के साथ मेरा जबदस्त मुकाबला हुआ था।

जैरिको रेसलिंग की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं। बहुत पहले से वो रेसलिंग कर रहे हैं। WWE में भी दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी रही थी। आज भी कुछ ऐतिहासिक मैच उनके याद किए जाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।