WWE

क्रिस जैरिको ने बताया कि WWE में वापसी के बाद किस सुपरस्टार के खिलाफ लड़ना चाहते हैं

क्या जल्द होगी क्रिस जैरिको की वापसी?

NJPW में दिग्गज क्रिस जैरिको का फिउड अभी टेटसूया नाइटो के खिलाफ चल रहा है। वहीं mirror.co.uk के दिए इंटरव्यू में जैरिको ने अपनी WWE वापसी के बारे में बताया साथ ये भी कहा कि वो ब्रॉन स्ट्रोमैन और डेनियल ब्रायन से लड़ सकते हैं। इसके अलवा NJPW में अपने फिउड के बारे में भी बात की।

जैरिको अपने वक्त में एक बेहतरीन रैसलर रहे चुके हैं।  उन्होंने WWE में रहते हुए कई सारे खिताब अपने नाम किए। जैरिको को सबसे ज्यादा उनकी "लिस्ट" के साथ पसंद किया गया। इस दौरान जैरिको ने यूएस चैंपियनशिप का खिताब भी जीता था।  जैरिको और केविन ओवंस की दोस्ती की स्टोरीलाइन काफी शानदार थी।


जैरिको ने हाल ही में NJPW के सुपरस्टार कैनी ओमेगा के खिलाफ रैसल किंगडम में मैच लड़ा था।  वहीं रॉ की 25वीं सालगिरह और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के दौरान जैरिको को WWE में देखा गया था। अपने इंटरव्यू के दौरान क्रिस जैरिको ने अपनी WWE में वापसी के बारे में बात करते हुए ये बतााया कि वो अब किससे लड़ना चाहते हैं।

"ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ काम करना अच्छा होगा, डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़ना शानदार होगा। इन दोनों में से किसी के खिलाफ भी काम कर सकता हूं। मैं रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को भी पसंद करता हूं। लेकिन इसके लिए अच्छी स्टोरी होनी जरुरी है। अगर अच्छी स्टोरी मिलेगी तो इनके साथ अच्छा काम होगा। "

क्रिस जैरिको ने यूएस चैंपियनशिप का खिताब जीता था जिसके बाद उनके दोस्त केविन ओवंस ने उनपर अटैक करके चोटिल किया था।  कुछ दिनों तक क्रिस जैरिको और केविन ओवंस की लड़ाई देखने को मिली थी। जैरिको ने अपने रॉक बैंड "फॉजी" के लिए WWE से ब्रेक लिया था। जिसके बाद से वो रिंग में कम नजर आए। खैर, WWE के रिंग में जैरिको की कब वापसी होगी ये साफ नहीं हुआ है लेकिन NJPW में जैरिको अच्छा काम कर रहे हैं।