Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको की NJPW में वापसी की संभावित तारीख सामने आई

Ankit Kumar
ANALYST
20 Jun 2018, 13:42 IST

हाल ही में द रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के एपिसोड पर WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको के न्यू जापान प्रो रैसलिंग (NJPW) में जाने की संभावित वापसी की तारीख सामने आई। आपको बता दें कि क्रिस जैरिको NJPW में IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। द रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के एपिसोड पर प्रो रैसलिंग के दिग्गज जर्नलिस्ट डेव मैल्टजर ने क्रिस जैरिको की NJPW में वापसी के बारे में चर्चा की।

आपको बता दें कि इस महीने कुछ दिन पहले NJPW डोमिनियन 6.9 इवेंट में नौ बार के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन क्रिस जैरिको ने IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतकर अपने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की संख्या दस कर ली है। क्रिस जैरिको ने अपने करियर में पहली बार IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती है।

डेव मैल्टजर के मुताबिक उनका मानना है कि क्रिस जैरिको NJPW में वापसी करने के लिए तैयार हैं और इसकी संभावना काफी अधिक है कि क्रिस जैरिको अक्टूबर के आखिर में NJPW के शो किंग ऑफ प्रो रैसलिंग शो में वापसी कर सकते हैं।

इसके साथ ही मैल्टजर ने यह भी कहा कि टोक्यो डोम में काम कर रहे जैरिको को देखकर कहा जा सकता है कि वह कितने पॉपुलर हैं जब से उन्होंने साल 2017 के आखिर में NJPW में वापसी की है।

हालांकि, जेरिको ने वर्तमान में एनजेपीडब्ल्यू में काम करने के लिए कहा, ऐसे में IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल सात महीने तक जैरिको के पास रहेगा और IWGP के टोक्यो डोम पर जैरिको बनाम ईविल के बीच मुकाबला कराने का कोई तुक नहीं बनता है।

दूसरी ओर  जैरिको और नाइटो के बीच रीमैच कराने का तुक बनता है लेकिन यह तकनीकी रूप से नाइटो के 2018 में G1 क्लामेक्स को जीतने की संभावनाओं को खत्म कर देगा।

हालांकि डेव मेल्टजर ने जैरिको और नाइटो के बीच रीमैच मुकाबला बुक करने की एक संभावना के बारे में बात करते हुए कहा कि KOPW पर G1 ब्रीफेकस का बचाव किया जाए और जैरिको मुकाबले में दखल दें जिससे नाइटो ना केवल जीत हासिल करें बल्कि G1 ब्रीफेकस भी जीतें। फिलहाल क्रिस जैरिको अपने बैंड फौजी की आने वाली तारीखों पर ध्यान दे रहे हैं। फैंस उनका उनके बैंड और NJPW दोनों पर ही बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेखक: सौमिक दत्ता, अनुवादक: अंकित कुमार

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...