Create

पूर्व WWE चैंपियन और मौजूदा AEW सुपरस्टार ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ करते हुए की बड़ी भविष्यवाणी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

पूर्व AEW और WWE चैंपियन क्रिस जैरिको (Chris Jericho) हाल ही में Keepin' It 100 with Konnan and Disco Inferno पर गेस्ट बनकर आए, जहां उन्होंने कई अलग-अलग विषयों पर चर्चा की। इस बीच उनसे रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्मैकडाउन (SmackDown) में प्रदर्शन के बारे में भी पूछा गया।

इस संबंध में जैरिको ने कहा कि उन्होंने काफी समय से रोमन रेंस को टीवी पर परफॉर्म करते नहीं देखा है, लेकिन उस बारे में पढ़ा जरूर है। वो रेंस के इस शानदार सफर को देख चौंके नहीं हैं क्योंकि WWE उन्हें खुद के अनुसार चीजों को करने की आजादी दे रही है।

जैरिको ने कहा,

"मैंने उन्हें टीवी पर नहीं देखा है, लेकिन इस बारे में पढ़ा जरूर है और मैं इससे बिल्कुल भी सरप्राइज़ नहीं हूं। 2016 में WWE में रहते मैंने रोमन के साथ काम किया, उस समय वो बेबीफेस थे और मैं हील। मैं खुद से कहता था कि, 'इस सब का कोई मतलब नहीं बनता।' मैं हमेशा कहता था कि कृपया स्क्रिप्ट पर फोकस ना करते हुए रोमन को अपने अनुसार काम करने दिया जाए। वो एक बहुत अच्छे रेसलर हैं, अच्छे इंसान हैं और भविष्य में भी उन्हें अपने अनुसार काम करने दिया जाए तो बेहतर होगा।"

रोमन रेंस भविष्य में WWE में ज्यादा बड़े बेबीफेस बनेंगे: क्रिस जैरिको

जैरिको ने इस बीच ये भी कहा कि रोमन रेंस आने वाले सालों में और भी बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आएंगे। क्योंकि इस हील कैरेक्टर में WWE उन्हें अपने मुताबिक परफॉर्म करने की आजादी दे रही है, जिससे वो बहुत कम दबाव महसूस कर रहे हैं।

जैरिको ने आगे कहा,

"उनका हील कैरेक्टर बहुत अच्छा है। भविष्य में जब भी वो बेबीफेस टर्न लेंगे तो और भी बड़े हीरो के रूप में उभर कर सामने आएंगे, क्योंकि WWE उन्हें अपनी इच्छा अनुसार काम करने दे रही है। उन्हें इतना अच्छा प्रदर्शन करते देख मैं चौंका नहीं हूं क्योंकि वो वाकई में बहुत अच्छे परफॉर्मर हैं।"

हाल ही में दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना ने वापसी कर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज किया, जिसे रेंस ने अस्वीकार कर दिया था, लेकिन दोनों का Summerslam में मैच होना लगभग तय है। मगर इस सबसे पहले ट्राइबल चीफ को अगले SmackDown एपिसोड में फिन बैलर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment