Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Greatest Royal Rumble में अंडरटेकर के खिलाफ रुसेव की जगह क्रिस जैरिको को मैच में शामिल किया गया

  • अंडरटेकर के खिलाफ होना है कास्केट मैच
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

कुछ दिन पहले WWE ने अंडरटेकर के लिए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मैच का एलान किया  था लेकिन अब डैडमैन के विरोधी को बदल दिया गया है। टेकर के खिलाफ अब पूर्व चैंपियन क्रिस जैरिको का नाम सामने आया है, इससे पहले कास्केट मैच में टेकर और रुसेव की भिड़ंत होने वाली थी। काफी फैंस रुसेव और टेकर के मैच से खुश  थे, फैंस के मुताबिक रुसेव को टेकर के खिलाफ एक अच्छा मैच मिल गया था।  जबकि उम्मीद थी कि द फिनोम टेकर इस मैच में जल्द ही पूर्व चैंपियन को कास्केट में डाल देंगे।  अपने मैच को लेकर रुसेव ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए टेकर को कहा था कि "मुझे प्यार से दफनाना"।


वहीं रुसेव को हटाकर क्रिस जैरिको को मैच में जगह देने पर WWE ने बयान दिया है "पहले ये मैच अंडरटेकर और रुसेव के बीच होना था, लेकिन लाना ने दिखाया कि फैंस उनके पति के लिए कितना सपोर्ट कर रहे हैं। उसके बाद दूसरे ट्वीट से उन्हें उनके भायनक मैच  का अहसास हुआ।

इससे पहले क्रिस जैरिको को WWE के इवेंट्स पर नहीं देखा गया है लेकिन पूर्व चैंपियन को किस कारण से डाला गया है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। दूसरी ओर रुसेव दिन पर दिन बड़े सुपरस्टार बनते जा रहे है। फैंस उनके लिए रुसेव डे चैंट्स कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस का मानना है कि WWE रुसेव को नीचे के कार्ड में डाल रही है। ऐस पहली बार नहीं है कि मैच से पहले विरोधी को बदला गया है डॉल्फ और सिजेरो के साथ भी ऐसा हो चुका है। अंडरटेकर ने हाल ही में रैसलमेनिय में सीना को हराया था। वहीं कास्केट मैच के लिए कयास लगाया जा रहा है कि ये मैच ज्यादा लंबा नहीं होगा। टेकर ने काफी साल पहले कास्केट मैच लड़ा था। खैर, रुसेव की जगह अब अंडरटेकर के खिलाफ जैरिको लड़ने वाले हैं। जैरिको और अंडरटेकर ने 9 फरवरी 2010 में स्मैकडाउन के एपिसोज पर एक दूसरे के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा था उसके बाद ये दोनों रॉयल रंबल 2017 में रिंग में एक साथ थे। अब 27 अप्रैल को जैरिको और टेकर का जबरदस्त मैच होने वाला है।  

Published 13 Apr 2018, 09:20 IST
Advertisement
Fetching more content...