Create
Notifications

क्या दिग्गज रैसलर क्रिस जैरिको की WWE में कभी वापसी होगी? 

Enter caption
Aaditya sahu
visit

क्रिस जैरिको के नाम से हम सब रैसलिंग फैन जरूर वाफिक होंगे । जैरिको ने अपना डेब्यू साल 1999 में 9 अगस्त की रॉ पर किया जहां उनके सामने थे द रॉक। हालांकि ये मैच नहीं था बल्कि ये एक सैगमेंट था।

जैरिको ने अपने करियर में 9 बार इंटरकांटिनेंटल चैंपियन जीती है, उसके अलावा वो अनडिस्प्यूटेड चैंपियन भी रहे हैं , आपको बताते चले कि जैरिको ने ही मनी इन द बैंक के कांसेप्ट को विंस को बताया था , साथ ही साथ वो कई मौकों पर टैग टीम चैंपियनशिप को भी जीत चुके हैं।

जैरिको ने साल 1999 से 2018 तक WWE में एक्टिव रहे ,जिसके बाद वे न्यू जापान प्रो रेसलिंग में चले गए जहां पर वे 1997-1998 में भी काम कर चुके हैं ।जहाँ उनका सामना कैनी ओमेगा के साथ IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप के लिए हुआ । उसके बाद वे कोडी रोड्स के द्वारा आयोजित ALL IN पे-पर-व्यू में भी आये थे।

जैरिको इस वक़्त आल इलीट रैसलिंग (AEW) के साथ जुड़े हैं जहाँ उनका सामना कैनी ओमेगा से डबल ऑर नथिंग PPV में होगा जोकि 25 मई को लास वेगास में होगा।

अपने एक इंटरव्यू में जैरिको ने बताया था कि विंस मैकमैहन की तरफ़ से उन्हें कोई ऑफर नहीं आया था इसलिए उन्होंने AEW को ज्वाइन की ,अगर विंस उन्हें कोई आफर देते तो शायद वो उसे नहीं ठुकराते , जैरिको आखिरी बार ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में दिखाई दिए थे जहाँ उन्होंने 50 नंबर पर एंट्री करके सबको चौंकाया था, उसके बाद से ही वो WWE में दिखाई नहीं दिए हैं।

खैर, जैरिको की उम्र अब 48 हो चुकी है और देखते है कि क्या वो कभी WWE में वापसी का मूड बनाते हैं ,यदि हाँ तो कब लेकिन एक बात तो तय है अभी भी उनके फैंस की कमी नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now