Create
Notifications

क्रिस जैरिको ने ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाले चैंपियनशिप मैच को लेकर बड़ा खुलासा किया

विजय शर्मा

पूर्व WWE यूएस चैंपियन क्रिस जैरिको ने हाल ही में रैसलमेनिया 33 को लेकर बनाए गए शुरुआत प्लान के बारे में चर्चा की। 6 बार के पूर्व WWE चैंपियन जैरिको ने बताया कि WWE ने रैसलमेनिया 33 के शुरुआत में प्लान बनाया था कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में केविन ओवंस को हरा देंगे और बाद में कुछ महीनों बाद लैसनर के हाथों टाइटल गंवा देंगे।

Inside The Ropes के साथ इंटरव्यू में क्रिस जैरिको ने विंस मैकमैहन के साथ हुई बातचीत और रैसलमेनिया 33 को लेकर उनकी सहमति का जिक्र किया।
जैरिको ने बताया, "जब दिसंबर महीना आ गया था, तब मैंने विंस मैकमैहन से बात की। मैंने विंस मैकमैहन को कहा कि मुझे इससे ज्यादा पॉपुलैरिटी कभी हासिल नहीं हुई है। मैंने उनसे कहा कि आप मुझे चैंपियन बना सकेत हैं। विंस ने जवाब देते हुए कहा कि हां बिल्कुल। उसके बाद मैंने उनसे कहा कि क्यों न मेरा और केविन ओवंस का रॉयल रम्बल पीपीवी में मैच करा दिया जाए और फिर मैं केविन को हराकर चैंपियन बन जाऊं और कुछ हफ्तों बाद केविन ओवंस फिर से वो टाइटल जीत लें।" "विंस मैकमैहन ने मुझे कहा कि वो चाहते हैं मैं रैसलमेनिया 33 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में केविन ओवंस को हराऊं और उसके बाद ब्रॉक लैसनर से अगले पीपीवी में टाइटल हार जाऊं। लेकिन ये प्लान अगले हफ्ते ही चेंज हो गया।"
youtube-cover
गोल्डबर्ग की WWE में वापसी और दर्शकों से मिले शानदार समर्थन की वजह से शायद WWE ने इस प्लान का चेंज कर दिया होगा। रैसमलमेनिया 33 में WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच हुआ था। गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉक लैसनर चैंपियन बने थे। जबकि रैसलमेनिया 33 में केविन ओवंस और क्रिस जैरिको के बीच यूएस टाइटल मैच के लिए हुआ। क्रिस जैरिको मौजूदा समय में दुनिया के फेमस रैसलरों में से एक हैं। 4 जनवरी को NJPW के रैसल किंगडम 12 में कैनी ओमेगा के साथ हुए उनके मैच ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...