Create

All Elite Wrestling में शामिल हुए क्रिस जैरिको, कई बड़े रैसलरों ने भी किया करार

Enter caption

साल 2019 की शुरुआत प्रो रैसलिंग फैंस के लिए बेहद ही धमाकेदार अंदाज में हुई है। अब फैंस के सामने रैसलिंग की एक और कंपनी आ खड़ी हुई है, जिसमें दुनिया के बेहतरीन रैसलर हिस्सा लेने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) की। अमेरिका में मंगलवार (भारत में बुधवार) को AEW के अधिकारी और रैसलरों ने एक रैली की।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया गया कि किन रैसलरों ने कंपनी के साथ करार साइन किया है। फैंस को जानकार हैरानी होगी कि WWE लैजेंड क्रिस जैरिको अब AEW का हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने AEW के साथ करार किया है।

WWE ने भी अपनी वेबसाइट से क्रिस जैरिको का नाम कंपनी के एक्टिव रैसलरों से हटाकर Alumni रैसलरों में लगा दिया है।

'ऑल एलीट रैसलिंग' के लिए साइन किए गए सभी रैसलरों की पूरी लिस्ट

क्रिस जैरिको

कोडी रोड्स

ब्रैंडी रोड्स

द यंग बक्स (निक जैक्सन, मैट जैक्सन)

एडम 'हैंगमैन' पेज

ब्रिट बेकर

जोई जनेला, पीनलोप फॉर्ड

SCU (क्रिस्टोफर डेनियल्स, फ्रैंकी कजारियन, स्कॉर्पियो स्काई)

पैक (नेविल)

स्ट्रॉन्गहार्ट्स (इस ग्रुप में आधे दर्जन से ज्यादा रैसलर्स हैं)

ऑल एलीट रैसलिंग में कोडी रोड्स और यंग बक्स रैसलर होने के साथ-साथ मैनेजमेंट का काम भी संभालेंगे। अरबपति टोनी खान AEW के फाउंडर हैं। इसके अलावा टोनी इंग्लिश प्रीमियर लीग के क्लब फुलहम एफसी और नेशनल फुटबॉल लीग की टीम जैक्सनविले जैगुआर्स के सह-मालिक भी हैं।

आने वाले दिनों में ऑल एलीट रैसलिंग में कई और रैसलरों के नाम जुड़ेंगे। आखिरी बार WWE के लिए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में शामिल होने वाले क्रिस जैरिको ने भी AEW को साइन किया है। अब क्रिस जैरिको आने वाले समय में WWE के इवेटों में शामिल होते हुए नजर नहीं आएंगे। उम्मीद की जा रही थी कि कैनी ओमेगा इस रैली के दौरान आएंगे। लेकिन वो ऑल एलीट रैसलिंग की रैली का हिस्सा नहीं बने। मतलब साफ है कि शायद वो तय नहीं कर पाएं हैं कि उन्हें WWE में जाना है या फिर AEW में।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment