Create

AEW दिग्गज ने इशारों-इशारों में WWE के मालिक पर साधा निशाना, बेइज्जती करते हुए फेमस Superstar को कंपनी छोड़ने की दी सलाह

MJF और टोनी खान के बीच बढ़ गई है टेंशन
MJF और टोनी खान के बीच बढ़ गई है टेंशन

AEW Dynamite में MJF ने अपने प्रोमो से रेसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया था। भले ही शुरुआत में AEW के किसी सुपरस्टार ने इसपर प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने चुप्पी तोड़ते हुए 26 वर्षीय सुपरस्टार के लिए काफी बड़ी बातें कही हैं। जैरिको ने ट्विटर पर किए पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

For the record @AEW is the best sports entertainment company I’ve ever worked for & @TonyKhan is the best boss I’ve done business with. If certain talents feel they’re under compensated, maybe ur not as good as u think u are. Go elsewhere PLEASE. You’ll be begging to come back!

भले ही जैरिको ने अपने ट्वीट में MJF का नाम नहीं लिया है, लेकिन यह सबको समझ आ गया है कि उन्होंने किसे टार्गेट किया है। उन्होंने जिस व्यक्ति को कम पैसे मिलने का उदाहरण दिया है वो MJF पर सही तरीके से फिट बैठता है। इसके अलावा WWE के साथ उनके इतिहास को देखते हुए भी उनसे AEW की तारीफ सुनना काफी बड़ी चीज थी। उन्होंने टोनी खान की तारीफ करते हुए एक तरह से विंस मैकमैहन पर निशाना साधा है।

MJF ने अपने लेटेस्ट प्रोमो में AEW मैनेजमेंट के साथ हुई घटना का जिक्र किया था। मार्च में रिपोर्ट्स आई थी कि MJF और टोनी खान के बीच किसी बात को लेकर असहमति थी और इसी कारण दोनों के बीच बहस हुई थी। इसके अलावा यह भी दावा किया गया था कि MJF खुद को मिल रही पेमेंट से खुश नहीं हैं और उन्होंने सैलरी बढ़ाने की मांग की थी। हालांकि, खान ने सैलरी बढ़ाने के लिए उनके कॉन्ट्रैक्ट को भी आगे बढ़ाने की बात कही थी।

MJF का कॉन्ट्रैक्ट 2024 में समाप्त होने वाला है और ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही है कि वह WWE का रुख कर सकते हैं। Double or Nothing से पहले जब MJF नहीं आए थे तो टेंशन काफी बढ़ गई थी और वह मैच के लिए भी अंतिम समय पर पहुंचे थे। मैच खत्म होने के तुरंत बाद ही वह चले भी गए थे।

MJF के लिए WWE दिग्गज क्रिस जैरिको के ट्वीट पर फैंस ने दी मिली-जुली प्रतिक्रिया

@IAmJericho @AEW @TonyKhan Notice he said "SPORTS ENTERTAINMENT". Talk about living the character. https://t.co/Ab81QfFotg

भले ही बहुत सारे फैंस को लगता है कि यह स्टोरीलाइन का हिस्सा है क्योंकि पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन ने ट्वीट में अपना कैरेक्टर बनाए रखा वहीं अधिकतर प्रशंसकों को अब भी लगता है कि उनके शब्दों में सच्चाई थी। अपने ट्वीट से जैरिको ने फैंस को दो हिस्सों में बांट दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment