WWE

"जब मैंने डेब्यू किया तो मुझे हील और बेबीफेस के बारे में पता नहीं था लेकिन विंस मैकमैहन से सब सीखा"

क्रिस जैरिको ने खोले दिल के राज।

स्टीव ऑस्टिन के पॉडकास्ट में हाल ही में क्रिस जैरिको इंटरव्यू देने आए। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने काफी मुद्दों पर बातचीत की। खासतौर पर उन्होंने WWE में शुरूआती दिनों में हुई दिक्कत के बारे में बताया।

क्रिस जैरिको और स्टीव ऑस्टिन ने 9 दिसंबर 2001 को इतिहास रचा था। जैरिको ने पहले द रॉक को हराया था। और WCW वर्ल्ड चैंपियन बने थे। इसके बाद उन्होंने ऑस्टिन को हराक WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

9 अगस्त 1999 को जैरिको ने अपना डेब्यू किया। उनका डेब्यू काफी प्रसिद्ध रॉ में रहा।

इंटरव्यू के दौरान क्रिस जैरिको ने कहा कि,"मैं शुरू में विलन बनकर आया तो मुझे ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। मुझे पहले पता नहीं था बेबीफेस और हील के बारे में। अंडरटेकर और ऑस्टिन के प्रोमो को देखकर पता चलता था कि वो  बेबीफेस है। हील के तौर पर काम जबरदस्त रहता था। मैंने इसके बाद सीखा इन लोगों से की हील उस तरह नहीं करते जैसा वो करते है। मेरे पास कोई आइडिया नहीं था। WCW ने मुझे किसी ने नहीं सिखाया। वहां मुझे तरीके का कुछ नहीं सिखाया की कैसे कमबैक करना है। WCW में तीन साल में मुझे ना हील के बारे में पता था ना बेबीफेस के बारे में। लेकिन मुझे मजा आता था और मैं अपना काम करता गया। विंस मैकमैहन के पास टॉप लेवल का टैलेंट था। उनके सैगमेंट से काफी सीखता था मैं।"
 क्रिस जैरिको इस समय अपने बैंड फौजी के साथ टूर पर गए हैं। अभी WWE में उऩकी वापसी के बारे में किसी को नहीं पता। लेकिन उम्मीद ये जताई जा रही है कि वो रैसलमेनिया से पहले एंट्री जरूर कर लेंगे। जैरिको जब भी रिंग में आते है तो फैंस को उनका नशा जरूर पड़ जाता है। अपनी माइक स्किल और रिंग क्षमता से उऩ्होंने फैंस को काफी प्रभावित किया है। पिछले कुछ सालों से कुछ ज्यादा ही फैंस उन्हें पसंद करते है। हालांकि काफी लंबे वक्त से वो WWE में है। और कई ऐतिहासिक फाइट वो लड़ चुके हैं।