Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी Impact से जुड़ेंगे क्रिस जैरिको?

Amit Shukla
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

प्रो-रैसलिंग इलस्ट्रेटेड ने हाल में इम्पैक्ट रैसलिंग के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट डॉन कैलिस का इंटरव्यू लिया। कैलिस ने कहा कि अगर क्रिस जैरिको जैसे रैसलर इम्पैक्ट रैसलिंग में आना चाहते हैं तो वह उनका स्वागत करेंगे।

इस बात को और हवा तब मिली जब जैरिको ने एक फैन के ट्वीट को साझा किया, जिसकी वजह से कयासों का बाजार और भी गर्म हो गया।

WWE के मंडे नाइट वार्स और एट्टीट्यूड एरा के कुछ ही रैसलर्स अब कम्पनी के साथ हैं। जैरिको ने वक़्त के साथ खुद को बेहतर किया है और उनका हाल का 'लिस्ट ऑफ़ जैरिको' वाला गिमिक बेहद ज़बरदस्त था।

उसके बाद वह NJPW गए जहां रैसल किंगडम पर उन्होंने कैनी ओमेगा के साथ एक पांच सितारा मैच लड़ा। वह फ़िलहाल  तैत्सुया नाइटो के साथ फिउड कर रहे हैं।




डॉन कैलिस और क्रिस जैरिको काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों का ही ह्यूमर बेहतरीन है। इसलिए ऐसा संभव है कि वे जैरिको फैंस के साथ मज़ाक कर रहे हों।

WrestlingInc.com के मुताबिक  जैरिको WWE के साथ काफी लम्बे समय से हैं और वह शायद ही किसी अन्य नॉर्थ अमेरिकन प्रमोशन के साथ साइन करेंगे। पर रैसलिंग में वो कहते हैं ना कि किसी भी चीज़ को कभी नकार नहीं सकते।

IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए क्रिस जैरिको और तैत्सुया नाइटो डोमिनियन 6.9 पर लड़ेंगे, और इस मैच की स्थिति क्या होगी ये किसी को अलग से बताने की ज़रुरत नहीं है।

अब चूंकि ये दोनों दोस्त हैं और इम्पैक्ट रैसलिंग के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट कैलिस जैरिको के पॉडकास्ट पर भी आ चुके हैं तो ये कहना बेमानी होगा कि ऐसा नहीं हो सकता, और अगर ऐसा होता है तो ये ज़बरदस्त होगा।

इम्पैक्ट रैसलिंग का एक ज़बरदस्त दौर से गुज़र रहा है और उनके द्वारा हाल फिलहाल में लिए गए कदम इस बात को बताते हैं कि वो सही दिशा में हैं।

लेखक: रिजु दासगुप्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

Published 30 May 2018, 13:30 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...