COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

Wrestlemania 33 में क्रिस जैरिको के मूल प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा

6   //    12 Jan 2018, 15:38 IST

इनसाइड द रिपोर्ट्स को दिए गए इन्टरव्यू में क्रिस जैरिको ने बताया कि अप्रैल में रैसलमेनिया 33 में उनका मुकाबला शिंस्के नाकामुरा से होने वाला था।

हाल ही में वाई2जे का मुकाबला कैनी ओमेगा के साथ रैसल किंगडम में हुआ था। इसके बाद वे ऑर्लैंडो में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में अपने पुराने ख़ास दोस्त केविन ओवंस के साथ भिड़े। लेकिन उनके अनुसार यह असल योजनाएं नहीं थे।

निम्नलिखित कोट आईटीआर के क्लिप से केनी मैकिंटोश को दिए गए इंटरव्यू से लिया गया है।



"जब हम जून या जुलाई में जापान गए थे, मुझे याद है मैने विन्स से कहा था कि उन्हें नाकामुरा को मेन रोस्टर में शामिल करना चाहिए। मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं। रैसलमेनिया में उनको पदार्पण करने का मौका देना चाहिए।

मैंने कहा कि मैं तभी रैसलमेनिया तक रहूंगा अगर मुझे नाकामुरा के साथ काम करने का मौका मिले। विन्स इसके लिए राजी हो गए। लगभग एक महीने बाद मैने कहा कि मुझे लगता है कि रैसलमेनिया मेरा मुकाबला केविन ओवन्स के साथ होता है तो ज्यादा बेहतर होगा।"

इसके बाद नाकामुरा को स्मैकडाउन लाइव पर डेब्यू करने के लिए लंबे समय तक इंतज़ार करना पड़ा।

जेरिको अभी जहां हैं उससे वे काफी खुश दिखाई दे रहें हैं, ऐसा नहीं लग रहा कि वे WWE में फिलहाल वापसी करने वाले हैं। नैटो के साथ उनके फिउड को देखते हुए यह लगता है कि वाई2जे बाकी का समय जापान में बिता सकते हैं।

लेखक: हैरी कैटल, अनुवादक: तनिष्क

Fetching more content...