WWE न्यूज़: AEW में शामिल होने के बाद क्रिस जैरिको ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

हाल ही में क्रिस जैरिको ने WWE कंपनी को छोड़कर AEW (ऑल इलाइट रैसलिंग) में शामिल होकर WWE को एक बड़ा झटका दिया है। WWE कंपनी के कॉन्ट्रैक्ट में तरह तरह की कमियां होना क्रिस जैरिको के AEW में शामिल होने का सबसे बड़ा कारण है।

अब AEW में शामिल होने के कुछ दिनों बाद क्रिस जैरिको ने अपने पॉडकास्ट "टॉक इस जैरिको" में अपनी इस पूर्व कंपनी के बारे में विस्तार से बातें की हैं।

क्रिस जैरिको ने WWE के बारे में बात करते हुए कहा "मैं WWE से प्यार करता हूँ, WWE का सम्मान करता हूँ। वे कई बार उतार चढ़ाव से गुजरते हैं जिसमें कई बार क्रिएटिवनेस का उतार चढ़ाव भी शामिल होता है। लेकिन WWE दुनिया मे रैसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है। आप इसे प्रतियोगिता में कभी नहीं हरा सकते। हम उनसे आगे बढ़ने की योजना नहीं बना रहे हैं। हमारा प्लान सिर्फ इतना है कि हम दर्शकों को एक अन्य रैसलिंग देखने का विकल्प देना चाहते हैं। शायद कुछ ऐसा जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा हो।"

इसके अलावा क्रिस जैरिको ने चैंपियन VS. चैंपियन मैच को लेकर भी काफी कुछ कहा। क्रिस जैरिको उस समय की बात कर रहे थे जब वे IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे और सैथ रॉलिंस WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे। उन्होनें बताया कि उन्होनें विंस मैकमेहन को आईडिया दिया था कि हम दोनों का मैच समरस्लैम में होना चाहिए लेकिन विंस मैकमैहन ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया था।

उन्होनें बताया कि मैंने विंस को कहा कि मैं चैंपियन VS चैंपियन मैच लड़ना पसन्द करूँगा लेकिन विंस ने कहा कि में नहीं जानता ये कैसे होगा और हम इसे कर भी पाएंगे या नहीं।

क्रिस जैरिको के AEW में शामिल होने के बाद से कंपनी अब सतर्क हो चुकी है और अपने कॉन्ट्रैक्ट में काफी सुधार कर रही है ताकि अब कोई रैसलर कंपनी ने छोड़ सके।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now