39 साल के रेसलर ने WWE में वापसी के संकेत देकर Bobby Lashley के हर्ट लॉक को तबाह करने की दी धमकी

Pankaj
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बयान
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बयान

Chris Masters: पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस मास्टर्स (Chris Masters) ने कंपनी में वापसी के बारे में बात की। साथ ही WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। मास्टर्स के इतिहास के बारे में आप सभी जानते होंगे। साल 2005 में उन्होंने WWE में डेब्यू किया था। मास्टर लॉक चैलेंज पर परफॉर्म किया। उनके लॉक को कोई भी रेसलर नहीं तोड़ पाया। बॉबी लैश्ले ये कारनामा करने वाले पहले सुपरस्टार बने थे। मास्टर्स के लॉक को आज भी फैंस द्वारा याद किया जाता है।

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस मास्टर्स का बड़ा बयान सामने आया

बॉबी लैश्ले का WWE में दूसरा रन अभी तक शानदार रहा। लैश्ले हर्ट लॉक लगाते हैं और ये क्रिस मास्टर्स का ही लॉक है। सिर्फ नाम में बदलाव कर दिया गया है। हर्ट लॉक से ही बॉबी ने पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। NBC Sports को हाल ही में क्रिस मास्टर्स ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा,

एक रेसलिंग फैन होने के नाते हम हमेशा ओह शिट मोमेंट का इंतजार करते हैं। मैं भी कुछ ऐसा ही मौका चाहता हूं। Royal Rumble में बॉबी लैश्ले का भी हर्ट लॉक चैलेंज हो। जिस तरह मेरे साथ हुआ उनके साथ भी हो सकता है। शायद मुझे भी वो मोमेंट प्राप्त हो सकता है। कई लोगों को मेरा Royal Rumble और बॉबी लैश्ले का मोमेंट याद होगा। मैं भी ऐसा ही कुछ फैंस को दिखाना चाहता हूं।

youtube-cover

क्रिस मास्टर्स ने अपनी इन बातों से ये बता दिया कि वो WWE में वापसी करना चाहते हैं। साथ ही ये भी संकेत दे दिए कि वो सबसे पहले बॉबी लैश्ले को अपना निशाना बनाएंगे। WWE फैंस भी रिंग में मास्टर लॉक और हर्ट लॉक मोमेंट देखना चाहते हैं। फ्यूचर में ये मोमेंट फैंस को जरूर देखने को मिल सकता है। मास्टर्स इससे पहले भी कई बार WWE में वापसी की इच्छा जता चुके हैं। देखना होगा कि आने वाले कुछ सालों में वो अपने करियर को लेकर क्या फैसला लेंगे। वहीं बॉबी लैश्ले का करियर अभी तक WWE में जबरदस्त रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment