'The Rock हॉल ऑफ फेम में शामिल होने से पहले एक काम करने के लिए WWE में लौटेंगे'- दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर सामने आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज को लेकर सामने आई प्रतिक्रिया

Chris Van Vliet: टीवी होस्ट और पॉडकास्टर क्रिस वैन व्लीट (Chris Van Vliet) का मानना है कि दिग्गज द रॉक (The Rock) ने अभी तक रेसलिंग से नाता नहीं तोड़ा है और वह एक और मैच के लिए WWE में वापसी करेंगे। यह बहुत बड़ा बयान क्रिस ने दिया है।

द रॉक साल 1996 में WWE में शामिल हुए। उन्होंने एक एक्टिव रेसलर के रूप में तगड़ा काम इसके बाद कंपनी में किया, इस दौरान उन्होंने कई वर्ल्ड खिताब अपने नाम किए। WWE छोड़ने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में अपना करियर बनाया। वह अब दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।

द रॉक आखिरी बार WWE WrestleMania 32 में एक्शन में दिखे थे, जहां उन्होंने एरिक रोवन को छह सेकेंड में हराया था। द मार्क होक शो में एक गेस्ट के रूप में क्रिस वैन व्लीट ने कहा कि उनका मानना है कि द रॉक हॉल ऑफ फेम में शामिल होने से पहले एक और मैच के लिए वापस आएंगे।

मैं सोच रहा हूं कैसे द रॉक अब द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में अपना रास्ता खोजेंगे। क्योंकि मुझे सच में नहीं लगता कि द रॉक का प्रो रेसलिंग से नाता खत्म हो गया है। मुझे लगता है कि एक और मैच, फिर उसका काम पूरा हो जाएगा, फिर उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

youtube-cover

पिछले कुछ सालों में अफवाहें थीं कि द रॉक अपने चचेरे भाई रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले में वापसी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इसके बारे में पुख्ता कोई जानकारी सामने नहीं आई है। द रॉक की वापसी को लेकर भी कुछ अभी तक नहीं कहा गया है।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने कही थी बड़ी बात

First Take के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रेंस ने द रॉक के साथ मुकाबले को लेकर बात कही थी। रोमन ने कहा था कि वो द रॉक के साथ टकराने के लिए तैयार हैं। रोमन ने कहा कि अगर रॉक वापसी करेंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे। कुछ ऐसा ही बयान रॉक भी दे चुके हैं। वो भी रेंस के खिलाफ लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now