WWE में Roman Reigns के ऐतिहासिक 1000+ दिनों के टाइटल रन को खत्म करने वाले रेसलर को लेकर हुई भविष्यवाणी, दिग्गज का खुलासा

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया

Chris Van Vliet: टीवी होस्ट और पॉडकास्टर क्रिस वैन व्लीट (Chris Van Vliet) ने हाल ही में WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऐतिहासिक टाइटल रन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एक मौजूदा WWE रॉ (Raw) स्टार रेंस के टाइटल रन को समाप्त करने वाला होगा।

रेंस ने अगस्त 2020 में ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को ट्रिपल-थ्रेट मैच में हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। उन्हें अब चैंपियन के रूप में बहुत जल्द 1100 दिन पूरे हो जाएंगे। पिछले साल WrestleMania 38 में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

द मार्क होक शो में बोलते हुए क्रिस वैन व्लीट ने खुलासा किया कि कोडी रोड्स ही रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन को समाप्त करेंगे।

मुझे नहीं लगता कि आप 1000 से अधिक दिन तक जा सकते हैं और फिर किसी ऐसे व्यक्ति से हार सकते हैं जिसकी उम्मीद किसी ने ना की हो। मुझे लगता है कि इस प्वाइंट पर कोडी रोड्स होने चाहिए। मुझे लगता है कि वो ही होने चाहिए। मुझे नहीं लगता कि कोई बाहर से आएगा और चैंपियनशिप जीतेगा क्योंकि उससे होने वाले नतीजों की कल्पना करें। ऐसे नतीजों की कल्पना करें।

आपकाे बता दें कुछ हफ्ते पहले Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टज़र ने भी बड़ा बयान दिया था। उनके अनुसार WWE के भीतर यह धारणा है कि कोडी रोड्स ही वह व्यक्ति हैं जिन्हें रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने के लिए चुना गया है।

WWE WrestleMania 39 में भी रोमन रेंस की हुई थी जीत

पिछले तीन सालों में रेंस ने अपनी चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर सहित बड़े दिग्गजों के खिलाफ डिफेंड की। WrestleMania 39 में कोडी रोड्स और रोमन के बीच मुकाबला हुआ था। तब सभी को लगा था कि रोड्स की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। सोलो सिकोआ की मदद से रोमन ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया था। वैसे अभी भी सभी को लग रहा है कि अंत में कोडी ही रोमन की बादशाहत खत्म करेंगे। WrestleMania 40 में दोनों के बीच मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है। वहां पर कोडी नया कारनामा कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now