Create

"वो WWE में वापसी जरूर करेंगे" - WWE में Triple H के चहेते Superstar को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

जॉनी गार्गानो की वापसी पर बड़ी जानकारी सामने आई
जॉनी गार्गानो की वापसी पर बड़ी जानकारी सामने आई

Johnny Gargano: WWE का क्रिएटिव कंट्रोल अपने हाथों में आने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) कई सुपरस्टार्स की वापसी करवा चुके हैं। इन दिनों जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) भी अपनी वापसी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब मौजूदा रॉ (Raw) सुपरस्टार चैम्पा (Ciampa) ने गार्गानो की वापसी पर बयान दिया है।

आपको याद दिला दें कि गार्गानो और चैम्पा NXT में DIY नाम की टैग टीम का हिस्सा हुआ करते थे और कई बार एक-दूसरे से भी भिड़ चुके हैं। केवल गार्गानो ही नहीं बल्कि उनकी रियल लाइफ पार्टनर कैंडिस ली रे भी अपना रिटर्न कर सकती हैं।

SEScoops को दिए एक हालिया इंटरव्यू में चैम्पा ने कहा कि जॉनी गार्गानो अपना रेसलिंग रिटर्न जरूर करेंगे, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि वो किस प्रमोशन में जाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि गार्गानो भविष्य में WWE में भी वापस आ सकते हैं।

चैम्पा ने कहा,

"जॉनी गार्गानो रेसलिंग रिंग में जरूर वापसी करेंगे, लेकिन किस प्रमोशन में ये नहीं मालूम। मेरे लिए कुछ कह पाना मुश्किल है और मैं नहीं जानता कि कैंडिस वापसी पर विचार कर रहीं हैं या नहीं। पेरैंट बनने के बाद आपके लिए फैसले लेना मुश्किल हो जाता है। हमें उन्हें रिंग में परफॉर्म करते देखे एक साल होने वाला है, लेकिन वो जरूर वापसी के लिए मचल रहे होंगे। मुझे लगता है कि एक समय पर उनकी WWE में वापसी जरूर होगी और यहां भी 'Never Say Never' की कहावत सच साबित हो सकती है।"

चैम्पा ने WWE Raw में द मिज़ के साथ काम करने पर राय दी

मेन रोस्टर पर आने के बाद चैम्पा, द मिज़ के साथी के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने मिज़ के साथ काम करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा,

"मुझे द मिज़ के साथ काम करना अच्छा लग रहा है, मुझे याद नहीं लेकिन ये शायद मेरा ही आइडिया था। मैं उनके साथ काम करने का इच्छुक था, मैंने खुद से पूछा, 'अगर मुझे किसी के साथ काम करना पड़े, तो वो सबसे पहला व्यक्ति कौन होगा।' मिज़ उस लिस्ट में सबसे ऊपर थे। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं और मुझे उनका काम बहुत बहुत पसंद है। वो लंबे समय से इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और जानते कि यहां चीज़ें किस तरीके से काम करती हैं, फिर चाहे वो टाइटल्स जीतने की बात हो या WrestleMania को हेडलाइन करने की।"

Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन टाइटल जीतने में नाकाम रहे। चूंकि अब क्रिएटिव कंट्रोल ट्रिपल एच के हाथों में है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि वो चैम्पा को किस तरीसे से पुश देने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment