WWE Clash of Champions 2019: ल्यूक हार्पर द्वारा रोमन रेंस पर चौंकाने वाला अटैक करने की 3 बड़ी वजह

ल्यूक हार्पर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक किया
ल्यूक हार्पर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक किया

क्लैश ऑफ चैंपियंस का शानदार समापन हो चुका है और अब इस पीपीवी के बारे में अगले कुछ दिनों तक चर्चा होती रहेगी। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में फैंस को वह सब कुछ देखने को मिला जिसकी वह उम्मीद कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions: रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 15 सितंबर, 2019

शो में जबरदस्त एक्शन और चौंकाने वाले नतीजे देखने को मिले। पूरे शो में अगर किसी मुकाबले की बात सबसे ज्यादा की जाएगी तो वह रोमन रेंस बनाम एरिक रोवन का मुकाबला होगा। इस मुकाबले के दौरान ल्यूक हार्पर ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक किया।

ल्यूक हार्पर के इस मुकाबले में दखल देने के कारण रोमन रेंस की एरिक रोवन के खिलाफ हार हुई। रोमन रेंस की हार के बाद फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ल्यूक हार्पर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक क्यों किया। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं ल्यूक हार्पर की वापसी और रोमन रेंस पर अटैक करने की 3 बड़ी वजहों पर।

एरिक रोवन की रोमन रेंस पर साफ जीत होने का कोई तुक नहीं बनता था

एरिक रोवन के खिलाफ भले ही रोमन रेंस की हार हुई हो लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि रोमन रेंस उनसे कही ज्यादा बड़े सुपरस्टार हैं। लॉकर रूम के लीडर रोमन रेंस फैंस के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं।

उनके रिंग में मुकाबला लड़ने की स्टाइल्स और माइक कौशल उन्हें डब्लू डब्लू ई (WWE) का टॉप सुपरस्टार बनाता है। ऐसे में एरिक रोवन के खिलाफ उनकी साफ हार होने का कोई तुक नहीं बनता था। कंपनी ने शायद इस कारण ल्यूक हार्पर का इस मुकाबले में दखल करवाया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

डेनियल ब्रायन को शायद बेबीफेस के रूप में बदलने के लिए

ल्यूक हार्पर की वापसी के बाद इस बात की उम्मीद लगाई जा सकती है कि वह सिंगल्स के रूप में अपना सफर शुरू कर सकते हैं क्योंकि ऐसा बार-बार संभव नहीं होगा जब एरिक और ल्यूक की जोड़ी एक साथ नज़र आए। ऐसी स्थिति में रोमन रोमन रेंस के पास कई सारी चीजों को करने का मौका होगा।

साथ ही डेनियल ब्रायन के पास बेबीफेस के रूप में बदलने का समय होगा। स्मैकडाउन के फॉक्स नेटवर्क में जाने से पहले कंपनी डेनियल ब्रायन को बेबीफेस के रूप में बदलने पर विचार कर सकती है। इसके बाद कंपनी को रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन जैसे दो बेबीफेस स्मैकडाउन के लिए मौजूद रहेंगे।

एरिक रोवन अकेले प्रोग्राम को हैंडल नहीं कर सकते हैं

इसमें कोई शक नहीं है कि एरिक रोवन एक प्रतिभाशाली सुपरस्टार हैं लेकिन उनमें अभी सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काम करने का ज्यादा अनुभव नहीं है। इसके अलावा वह रोमन रेंस की तरह अकेले किसी प्रोग्राम को हैंडल नहीं कर सकते हैं।

ऐसे में कंपनी ने उनका साथ देने के लिए ल्यूक हार्पर की वापसी कराई। फिलहाल ल्यूक हार्पर वापसी कर चुके हैं और आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह रोमन रेंस के खिलाफ किस तरह से नज़र आते हैं। फैंस को इसमें जरा भी हैरान नहीं होना चाहिए अगर उन्हें पता चले की रोमन रेंस पर शुरू से हो रहे अटैक के पीछे ल्यूक हार्पर का मास्टरमांइड था।