WWE

सीएम पंक के ऊपर पूर्व WWE सुपरस्टार ने 1 मिलियन डॉलर के हर्जाने के लिए मुकदमा दायर किया

फिर मुश्किल में फंसे सीएम पंक।

साल 2014 में WWE से जाने के बाद सीएम पंक का करियर कुछ खास नहीं रहा है। MMA और UFC में हाथ सीएम पंक ने आजमाया। यहां दोनों मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

सीएम पंक की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सीएम पंक के दोस्त और पूर्व WWE सुपरस्टार कोल्ट कबाना ने उन पर 1 मिलियन डॉलर से ऊपर का केस किया है। दरअसल क्रिस्टोफर एमान के साथ जो केस चल रहा था, वो सीएम पंक जीत गए। लेकिन उस ट्रायल की पूरी फीस पंक ने खुद देने की बजाए आधी फीस कबाना को देने के लिए कही।


WWE के डॉक्टर क्रिस एमान ने कोर्ट में केस दायर करते हुए करीब 4 मिलिय डॉलर के हर्जाने की मांग की थी। एमान के वकील कोर्ट में ये साबित करने में पूरी तरह से विफल रहे कि कोल्ट कबाना के पोडकास्ट की वजह से डॉक्टर एमान को आर्थिक रूप से नुकसान पहुंचा है। इस वजह से कोर्ट ने सीएम पंक के पक्ष में फैसला सुनाया। सीएम पंक और कोल्ट कबाना पर मानहानि का केस WWE ने नहीं बल्कि डॉक्टर एमान ने किया था।

कबाना ने अपना काम  तो कर दिया लेकिन इस दौरान उन्हें काफी नुकसान भी हुआ। पंक ने इसमें उनका साथ नहीं दिया था। कबाना को प़ॉडकास्ट के जरिए भी नुकसान हुआ। हालांकि केस तो वो जीत गए। उन्होंने करीब दो लाख मिलियन का नुकसान होने की बात कही। जिसके बाद अब उन्होंने  1 मिलियन डॉलक की मांग उन्होंने सीएम पंक से की। मुकदमा दायर करते हुए उन्होंने सीएम पंक को फिर धक्का दे दिया है।

वैसे सीएम पंक और कबाना बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं होगा।