Create
Notifications

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने क्रिसमस गिफ्ट पर दी अपनी चैंपियनशिप बेल्ट

मयंक मेहता
visit

पूर्व WWE टैग टीम चैम्पियन क्लिफ कॉम्पटन को क्रिसमस के मौके पर अपने पुराने दोस्त सीएम पंक से एक अच्छा गिफ्ट मिला। पंक ने अपनी WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट को कॉम्पटन को गिफ्ट में दें दिया। क्लिफ ने पंक को उनकी बेल्ट ढूंढने में मदद की, जिसके बाद पंक ने क्रिसमस गिफ्ट के तौर पर वो बेल्ट कॉम्पटन को ही देदी। पूर्व WWE रैसलर ने इस बात को ट्वीटर पर भी साझा किया, अपनी ट्विट्स में उन्होंने यह भी बताया कि यह असली बेल्ट है।

बेल्ट को असली बताने के बाद उन्होंने बताया कि बेल्ट कितनी भारी है।

सीएम पंक का WWE के साथ रिश्ते इतने अच्छे कभी नहीं रहे और उन्होंने विवादों के बीच ही WWE को अलविदा कहा। यहाँ तक कि उनके रिलीज पेपर्स भी उन्हें उनकी शादी के दिन मिले। उनका कांट्रैक्ट 2011 में मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू के बाद खत्म होना था जहां उन्होंने जॉन सीना को हराकर WWE चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम की थी। सीएम पंक ने पीपीवी से कुछ घंटे पहले ही WWE के साथ नए कांट्रैक्ट को साइन किया था। सीना और पंक के बीच हुआ मैच काफी जानदार था। मैच के जीतने का बावजूद पंक का WWE के साथ करार 3 साल बाद 2014 में काफी खराब तरीके से खत्म हुआ। हालांकि जिस तरह पंक ने WWE की याद के तौर पर दी गई बेल्ट का अपमान दिया उसके बाद उन्हें फैंस की नाराजगी से बचाने के लिए क्लिफ ने यह बात कही कि माइक टाइसन ने भी अपनी बेल्ट को कचरे के डिब्बे में फैंक दिया था। जिंदगी वहीं नहीं रुक जाती।

क्लिफ ने यह बात भी साफ की, वो इस बेल्ट को अपने भतीजे को गिफ्ट करेंगे, जोकि सीएम पंक के जबरदस्त फैन है और उन्होंने सीएम पंक के WWE छोड़ने के बाद रैसलिंग को देखना छोड़ दिया।

उनके लिए यह सबसे अच्छा क्रिसमस गिफ्ट होने वाला है और साथ ही पंक ने अब यह बात भी साफ कर दी है कि वो अब WWE से पूरी रारह से बाहर आ गए हैं।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now