COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रिंग में वापसी को लेकर सीएम पंक ने दिया चौंकाने वाला बयान

SENIOR ANALYST
56   //    12 Sep 2018, 19:00 IST

अभी सीएम पंक की स्टोरी खत्म नहीं हुई है। कब रिंग में वापस सीएम पंक लौटेंंगे? ESPN's The MMA Show में अंतत उन्होंने इस सवाल का जवाब दे दिया है। इसके अलावा सीएम पंक ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि क्यों वो अपने होमटाउन शिकागो में ऑल इन में हिस्सा नहीं ले रहे है।

साल 2014 में सीएम पंक ने प्रोफेशनल रैसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया। लेकिन सीएम पंक का रैसलिंग की दुनिया में सबसे बड़ा नाम है। आज भी उनके नाम के चैंट्स एरीना में गूंजते रहते है। सीएम पंक के WWE के साथ रिश्ते अच्छे नहीं रहे है लेकिन सभी चाहते है कि वो आ जाएं। सभी बिजनेस से प्यार करते है। MMA में सीएम पंक लगातार फाइट लड़ रहे है। लेकिन उन्हें हार का सामना ही करना पड़ा है।

सीएम पंक का MMA करियर अभी तक कुछ अच्छा नहीं रहा है। लेकिन इस चैंपियन ने ये बात कंफर्म कर दी है कि वो अभी रिंग में आने की नहीं सोच रहे है। यानि की वो वापसी नहीं करेंगे। सीएम पंक ने कहा,"ये मेरे लिए पलायन की तरह है।नैटफिलिक्स के चौथे सीजन पर मेरा पूरा फोकस है। मैं इससे अलग कुछ करना चाहता हूं। मैं इसके बारे में कुछ कहूंगा नहीं और ये सिर्फ सिकरेट पर काम होता है। अभी ये कोई मैटर नहीं है कि रैसलिंग में जाऊं लेकिन मैं और जगह अभी पूरी तरह व्यस्त हूं। रैसलिंग में अभी मेरी रूचि नहीं है। तो रिंग में लौटना तो काफी दूर की बात हो गई। मुझे ऑल इन से भी कोई ऑफर नहीं आया था।"




अब लगता है कि सिर्फ सीएम पंक का इंतजार करना पड़ेगा। रिंग में सीएम पंक कब वापस लौटेंगे? इस बा का जवाब देना अभी काफी मुश्किल है।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...