WWE

UFC प्रेसिडेंट डैना वाइट ने सीएम पंक को रिटायर होने की सलाह दी

सीएम पंक को अपनी दूसरी फाइट में भी हार का सामना करना पड़ा

UFC 225 के पोस्ट-फाइट प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान UFC प्रेसिडेंट डैना वाइट ने सीएम पंक को एम एम ए से रिटायर होने की सलाह दी। शिकागो के युनाइटेड सेंटर में हुए UFC 225 में सीएम पंक ने माइक जेक्सन का सामना किया था। यह उनकी दुसरी UFC फाइट थी।पंक को उनके करियर के पहले UFC फाइट में मिकी गोल ने हराया था।माइक जेक्सन के खिलाफ पंक का प्रर्दशन उनके पहले मैच से अच्छा मैच से अच्छा रहा लेकिन आखिरकार जेक्सन को एकमत से विजेता घोषित किया गया।

वाइट ने पंक के इच्छाशक्ति और दृढ़ता की तारीफ की लेकिन उन्होंने पंक को एमएमए से रिटायर होने की सलाह दी। वाइट ने पंक ने प्रतिद्वंद्वी जेक्सन को निशाना पर लेते हुए कहा:


" माइकल जेक्सन, मैं आपके प्रर्दशन से खुश नहीं हूं। वह ओक्टागोन में एक बेवकूफ की तरह लग रहे थे।आपको सीएम पंक से लड़ने का मौका दिया जाता हैं और आप ऊपर से बोलो‌ मुक्के मारते हो। वह फाइट को खत्म नहीं करना चाहते थें जबकि ऐसा कई बार लग रहा था कि वह फाइट को खत्म कर सकते हैं। लेकिन उन्होंने कोशिश भी नहीं की"

" मुझे नहीं पता कि वह इससे पहले क्या करते थे।इस फाइट के बाद उन्हें अपने पुराने काम में वापस लौटना चाहिए।मेरी नज़र वह 0-2 हैं।"

वाइट ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि उन्होंने इस फाइट को फाइट-पास में ना डालकर मेन-कार्ड में डाला।वाइट के इस प्रतिक्रिया के जवाब में जेक्सन ने ट्विटर पर लिखा:

" मैं परेशन हुं। मैं यह सोचने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं कहा कॉकी और मज़ाकिया लगा। फिल को चीत नहीं पाने के लिए मुझे माफ़ किया जाएगा लेकिन वह काफी कठोर थे। मैं किसी बकवास फाइट का हिस्सा नहीं बनना चाहता हैं।"

सीएम पंक का UFC करियर लगभग खत्म हो चुका है।चार सालों से कड़ी मेहनत की बावजूद पंक को अपनी दोनों फाइट में हार का सामना करना पड़ा।अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इसके बाद क्या करते हैं क्योंकि इस फाइट से पहले दिए गए एक इंटरव्यू में पंक ने साफ तौर पर कह दिया था कि वह प्रो रैसलिंग में वापस नहीं जाएंगे।