Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक की दूसरी UFC फाइट की तारीख आई सामने

  • क्या अपनी दूसरी फाइट में जीत पाएंगे सीएम पंक?
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

WWE के पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन सीएम पंक अपनी दूसरी  फाइट ऑक्टागन में लड़ने वाले हैं। UFC 225 में 9 जून को यूनाइडेट सेंटर , शिकागो में होने वाली है।   4 साल पहले रॉयल रम्बल के बाद सीएम पंक WWE को छोड़कर चले गए और आज तक एरीना में फैंस उनके नाम के चैंट्स लगा रहे हैं। वो फिलहाल UFC के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हैं। सीएम पंक को रैसलिंग और इतिहास का करिश्माई रैसलर कहा जा सकता है। एक ऐसा रैसलर जिसकी मुखरता ने उन्हें WWE मैनेंजमेंट की आंखों की किरकिरी और फैंस का चहेता सुपरस्टार बना दिया।  UFC 203 में सीएम पंक का सामना उनकी डेब्यू फाइट में मिकी गॉल के खिलाफ हुआ था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। UFC 203 वैसे कामयाब रहा, लेकिन एक युवा फाइटर मिकी गॉल के हाथों पहले ही राउंड में नॉकआउट के जरिए हार के बाद उनकी साख कम हो गई। अब UFC 225 में सीएम पंक की फाइट माइक जैकसन के खिलाफ है।पंक अपनी दूसरी फाइट में जीत का स्वाद चखना पसंद करेंगे।


हमने लगभग दो महीने पहले बताया था कि सीएम पंक 9 जून को होने वाली UFC 225 लड़ने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने ट्वीट किया था। ये फाइट शिकागो में है जो सीएम पंक का होमटाउन है।

आपको बता दें कि सीएम पंक ने 2014 में WWE छोड़ दी थी। तब से लेकर अब तक उनका WWE से कोई भी वास्ता नहीं रहा है। कंपनी छोड़ने के बाद पंक ने UFC के साथ फाइट्स को लेकर डील साइन की। हाल ही में हुई रैसलमेनिया में पंक के नाम का चैंट हुआ था। अब देखना होगा सीएम पंक पहली फाइटल में फ्लोप रहे थे लेकिन क्या दूसरी फाइट में हिट होते है या नहीं।

Published 13 Apr 2018, 14:18 IST
Advertisement
Fetching more content...