Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW न्यूज़: पूर्व WWE सुपरस्टार के अटैक की वजह से दिग्गज को सिर में लगे 12 टांके

ANALYST
न्यूज़
3.08K   //    30 Jun 2019, 14:34 IST

शॉन स्पीयर्स ने कोडी के सिर पर चेयर से वार किया
शॉन स्पीयर्स ने कोडी के सिर पर चेयर से वार किया

फायटर फेस्ट में ऑल एलीट रैसलिंग सुपरस्टार कोडी रोड्स पर पूर्व WWE सुपरस्टार टाय डिलिंजर (AEW में शॉन स्पीयर्स) ने चेयर से जबरदस्त अटैक किया। इसके बाद कोडी के सिर से बहुत खून बहा और उन्हें वहां से ले जाया गया। AEW ने कुछ समय पहले रोड्स की एक फोटो भेजी, जिसमें उनकी हालत के बारे में जानकारी दी गयी है।

AEW के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और रैसलर कोडी रोड्स ने फायटर फेस्ट में डार्बी एलन के खिलाफ मैच लड़ा था। हर एक मैच की टाइम लिमिट 20 मिनट की थी और यह मैच पूरे 20 मिनट चला था, लेकिन कोडी अपनी जीत से चंद सेकेंड पीछे रह गए। 

समय समाप्ति के कारण मैच का कोई नतीजा नहीं निकल पाया। मैच के तुरंत बाद पूर्व WWE सुपरस्टार शॉन स्पीयर्स (टाय डिलिंजर) ने वहां एक चेयर के साथ एंट्री की और कोडी के सिर पर काफी खतरनाक तरीके से चैयरशॉट लगाया। कुछ ही क्षण में कोडी के सिर से खून बहने लगा। 

ये भी पढ़ें:- AEW Fyter Fest में डीन एम्ब्रोज़ के धमाकेदार प्रदर्शन और शो को लेकर फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

इसके बाद AEW ऑफिशियल्स और MJF वहां पर आए, MJF और ब्रैंडी रोड्स कोडी को बैकस्टेज लेकर चले गए। AEW के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कोडी के स्वास्थ को लेकर अपडेट दी गयी। ट्विटर पर डाली गई फोटो में उनके सिर का पिछले हिस्सा दिखाया जा रहा, जहां से खून निकला था।

कोडी को कुल 12 टांके आये और अच्छी बात तो यह है कि वह ज्यादा चोटिल नहीं हुए।

फायटर फेस्ट में हुए इस सैगमेंट को देखकर साफ पता चल रहा है कि अब कोडी रोड्स और शॉन स्पीयर्स के बीच काफी खतरनाक फ़्यूड शुरू होने वाली है। AEW के अगले शो में कोडी का मैच पहले से बुक है इसलिए हो सकता है कि 31 अगस्त को होने वाले ऑल आउट में दोनों के बीच मैच हो। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...