बड़े WWE सुपरस्टार ने कंपनी को छोड़ने का फैसला किया

ऐसा लग रहा है कि कोडी रोड्स का WWE के साथ सफर खत्म हो गया है। हालांकि हाल ही में रोड्स स्टारडस्ट के रूप में WWE में परफॉर्म कर रहे थे। कोडी रोड्स ने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कंपनी छोड़ रहे हैं।

(पिछले 10 साल का सफर काफी कठिन रहा है,मैंने WWE से खुदको रिलीज़ करने की गुजारिश की है)

(मैं इस मामले पर बाद में अपनी बात रखूंगा। मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस का बहुत बहुत शुक्रिया) स्टारडस्ट का कैरेक्टर दर्शकों के बीच अपनी ज्यादा छाप नहीं छोड पाया है जबकि वो हाल ही की 2 रैसलमेनिया में wwe इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच में लड़ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट से फैंस इस तरह की अटकलें लगा रहे हैं कि स्टार डस्ट अब अपनी असली नाम में वापिस लौट सकते हैं। WWE में शायद ही वो इस नाम से नजर आएं। उनकी पत्नी और WWE रिंग अनाउंसर एडेन स्टाइल्स ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

रैसलिंग लेजेंड डस्टी रोड्स और गोल्डस्ट के भाई कोडी रोड्स WWE में 2 बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और 6 बार टैग टीम टाइटल जीत चुके हैं। अगर वो प्रोफेशन बिजनेस में ही रहना पसंद करते हैं तो इस बात को लेकर शक कम ही है कि वो रिंग ऑफ ऑनर, टीएनए औऱ न्यू जापान प्रो रैसलिंग में सफलता हासिल करें।