Create

AEW को अलविदा कहकर WWE में संभावित तौर पर एंट्री करने वाले दिग्गज ने अपने लुक में किया बदलाव

AEW को हाल ही में दिग्गज ने कहा था अलविदा
AEW को हाल ही में दिग्गज ने कहा था अलविदा

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय रेसलिंग वर्ल्ड में चर्चा का विषय बने हैं। हाल ही में कोडी रोड्स ने AEW को अलविदा कह दिया। अब लगातार ये अफवाहें सामने आ रही है कि कोडी रोड्स WWE रिंग में दोबारा एंट्री कर सकते हैं। AEW छोड़ने के बाद कोडी रोड्स ने अपने लुक में बदलाव किया है।

पूर्व WWE दिग्गज कोडी रोड्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई

इंस्टाग्राम पर कोडी रोड्स ने अपने इस नए लुक के बारे में बताया। हालांकि उन्होंने कोई तस्वीर यहां पर पोस्ट नहीं की। रो़ड्स ने "amazing goatee" लिखा और उन्होंने कहा कि वो उन्हें Robert Downey Jr. (RDJ) vibe ने दिया।

कोडी रोड्स की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर
कोडी रोड्स की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर
In a shocking turn of events, it has been confirmed that Cody and Brandi Rhodes are no longer a part of #AEW! https://t.co/bOoVwpmnk6

कोडी रोड्स अब WWE रिंग में आ सकते हैं। WWE WrestleMania 38 में उनका बड़ा मैच भी हो सकता है। WWE में पहले भी कोडी रोड्स काम कर चुके हैं। WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर कोडी रोड्स ने जबरदस्त काम किया था। हालांकि कोडी रोड्स पहले अपनी बुकिंग से खुश नहीं थे। इस वजह से वो WWE से चले गए थे। AEW की स्थापना में कोडी रोड्स का बहुत बड़ा हाथ रहा। टोनी खान का अच्छा साथ कोडी रोड्स ने दिया।

कोडी रोड्स ने कुछ दिन पहले ही AEW को अलविदा कह दिया। इस बात का असली कारण अभी तक सामने नहीं आया है। कोडी रोड्स ने भी इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन भी चाहते होंगे की कोडी रोड्स की दोबारा WWE में एंट्री हो जाए। कोडी रोड्स अब रेसलिंग वर्ल्ड में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। अगर वो WWE में आएंगे तो फिर AEW को काफी नुकसान होगा। शायद टोनी खान ये कभी नहीं चाहेंगे कि कोडी रोड्स की WWE में एंट्री हो जाए।

रोड्स ने अपने फ्यूचर को लेकर कुछ तो बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा। AEW छोड़ने के बाद वो अब काफी चर्चा में आ गए। आने वाले कुछ समय बाद उनके प्लान का खुलासा हो जाएगा। शायद जल्द ही कोडी रोड्स अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment